Categories: Faridabad

फरीदाबाद के इस क्षेत्र में शुरू हुआ लाखो की सड़क का निर्माण कार्य, विधायक राजेश नागर ने किया शुभारंभ



विधायक राजेश नागर ने आज बेला गांव में लाखों की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण का कार्य शुरू करवाया। उन्होंने इस अवसर पर स्थानीय ग्रामीणों से नारियल फुड़वाया वहीं उनकी अन्य मांगें भी सुनीं। वहीं स्थानीय लोगों ने विधायक का फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।



इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देश पर तिगांव सहित पूरे प्रदेश में विकास कार्य तेजी से चल रहे हैं। हमारी हर स्थानीय मांग को मुख्यमंत्री मनोहर लाल तुरंत हां कह देते हैं। वहपूरे प्रदेश को एक समान नजरिए से विकास की राह पर ले जा रहे हैं। उनके राज में सभी 90 विधानसभाओं का समान गति से विकास हो रहा है। इससे प्रदेश के सभी नागरिक खुश हैं। वह मनोहर राज में बिना पर्ची खर्ची के मिलने वाली नौकरियों से खुश हैं और हरियाणा के निरंतर प्रगति के पथ पर बढऩे से भी खुश हैं।



इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने लोगों से उनकी स्थानीय मांगों के बारे में पता किया और अधिकांश का मौके पर ही निपटान कर दिया। उन्होंने लोगों से कहा कि आपकी सभी जनसमस्याओं को जल्द से जल्द निपटाने के लिए हम निरंतर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा पूरे देश में अपने खिलाडिय़ों को सबसे ज्यादा इनाम देने और नौकरियां देने वाला राज्य बन गया है।

इस कोरोना काल में भी हरियाणा ने अन्य राज्यों से बेहतर सेवा जनता के लिए की। आपदा के समय में हरियाणा में किसी को लूट का अवसर नहीं बनाने दिया। यही कारण है कि अब सत्ता के सहारे सरकारी खजाना लूटने की इच्छा रखने वालों का हरियाणा में मन नहीं लगा रहा है। ऐसे लोग लगातार हरियाणा को छोड़ रहे हैं। नागर ने कहा कि हरियाणा की मनोहर सरकार ने जो भी किसी वो जनता की भलाई के लिए किया। ऐसा स्वच्छ ट्रेक किसी अन्य मुख्यमंत्री का देश में नहीं है। हमारा मुख्यमंत्री नाम और काम दोनों से मनोहर है।



इस अवसर पर जगबीर कसाना, नेपाल दरोगाजी, जयप्रकाश नेताजी, अमन नागर, दयानंद नागर, सूबे कसाना, किशन मैंबर, जगतराम, मेहरचन्द, मेहरपाल कसाना, राजबीर कसाना, हरी नम्बरदार, रणी नम्बरदार, जगदीश ठेकेदार, छत्रपाल ठेकेदार, डॉ फतेह जसाना, जयबीर कसाना, संजय कसाना, गिरराज त्यागी मण्डल अध्यक्ष तिगांव, कांती त्यागी अलीपुर, तारा सरपंच साहूपुरा, सुभाष सरपंच अरूआ, वृषभान सरपंच फैजपुर खादर, ठाकुर रतिराम चांदपुर, जयपाल फौजी चांदपुर, लियाकत, टूण्डा चांदपुर, रवि सरपंच घरौडा, रामचंद्र पण्डित मंझावली, धनेश त्यागी घरौडा, अमित सरपंच भैंसरावली, राजू नागर भैंसरावली, ललित नागर, विजय महेश्वरी चांदपुर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago