फरीदाबाद में कभी पुलिस तो कभी नगर निगम अधिकारी बनकर की जा रही है लूट पाट



फरीदाबाद में सरकारी अधिकारी बनकर लूट करने के मामले आय दिन देखने को मिल रहे हैं। बता दें फरीदाबाद में दो युवक नगर निगम अधिकारी बनकर रेस्टोरेंट संचालकों को सस्ता रिफाइंड तेल देने का झांसा देकर ठगी कर रहे थे। एनआईटी तीन चौकी ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी गुरुग्राम के निवासी हैं बता दें एक का नाम गौरव है जो की गुरुग्राम के खांडसा रोड़ का निवासी है और दूसरे आरोपी का नाम राजेश है जो कि गुरुग्राम के शक्ति नगर का निवासी है। आरोपियों ने शहर में चार ठगी करने को कबूल किया है। सूचना के मुताबिक इन्ही के दो ओर साथी अभी फरार हैं।

सोमपाल जो की एनआईटी थाना प्रभारी हैं उन्होंने बताया की आरोपित नगर निगम के अधिकारी बनकर होटल, रेस्टोरेंट जैसे जगहों पर सम्पर्क करते थे। होटल और रेस्टोरेंट संचालकों से कहते थे कि उनके पास ज़ब्त किया गया रिफाइंड तेल है, जिसे वे सस्ते दामों में उपलब्ध करा सकते हैं। आरोपित प्लान के अनुसार लोगों को नगर निगम की गेट पर बुलाकर पैसे लेते थे और बाद में रसीद देने का झांसा देकर फरार हो जाते थे।

बता दें हाल ही में एसजीएम नगर के थाने में इनका मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है वहाँ दो और लोगों से लगभग 1.60 लाख रुपये की धोखा धड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ है। गुरुग्राम में भी आरोपी गौरव के खिलाफ धोखाधड़ी के तीन मुकदमे दर्ज हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago