Priyanka Chopra ने की बड़ा खुलासा: बोली बुरी नज़र में रखती हूं भरोसा करती हु ये उपाय

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने मशहूर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है. जल्द ही शो में लोगों के पसंदीदा स्टार्स खुलकर, मस्ती करते और सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे. जहां कुछ एक्टर इस सीजन से शो में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं ।

जो एक बार फिर करण के शो की शोभा बढ़ाएंगे. ऐसे में एक सेलिब्रिटी है जिसने अब तक ‘कॉफी विद करण’ के हर सीजन में शिरकत की है और वो हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)।

कॉफी विद करण’ के 5वें सीजन में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करतीं, क्योंकि उनका मानना है कि अच्छी चीजें ‘नजर’ या ‘बुरी नजर’ को आकर्षित कर सकती हैं।

करण ने कहा कि लोग पहले की तुलना में इन दिनों कहीं ज्यादा सेफ हैं. इसके बाद उन्होंने उस समय का जिक्र किया जब प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की थी।

इस पर उन्होंने कहा, ‘मैंने तो कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की. मुझे बस ऐसा लगता है कि इसका कोई मतलब नहीं है। मुझे ऐसा लगता है, आप कभी नहीं जानते कि कोई रिश्ता कब तक चलेगा जब तक कि एक अंगूठी न हो, है ना?

और मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि नजर भी लगती है, मैं बहुत पंजाबी हूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘अच्छी चीज होती है तो नजर भी लगती है।उन्हें संभाल के रखना चाहिए’।

खैर, प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को हर किसी ने नोटिस किया. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां प्रियंका अक्सर अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ के स्पेशल पलों को शेयर करती हैं।

हाल ही में पीसी और निक ने अपने माता-पिता बनने की खुशी भी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही की थी. दोनों ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।

इस बीच, बात करें प्रिंयका के वर्कफ्रंट की तो पीसी ने हाल ही में रूसो स्टारर अपनी पहली वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ भी है।

उन्हें आखिरी बार ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था. प्रियंका के पास अब पाइपलाइन में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia BHatt) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की ‘जी ले जरा’ ह।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago