Categories: Faridabad

तम्बाकू का सेवन करने वाले हो जाएं सावधान, धड़ल्ले से बेचा जा रहा है नकली तम्बाकू

फरीदाबाद में बहुत से कारखाने और कंपनियों पर पुलिस प्रशासन ने छापेमारी की है। फरीदाबाद में आमतौर पर खुले में तंबाकू और अन्य नशीली पदार्थों का धड़ल्ले से बिक्री किया जा रहा है।आपको बता दें फरीदाबाद के नेकपुर में पुलिस ने नकली पान मसाला पैक करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

हालांकि आपको बता दें तंबाकू जैसी कई नशीली पदार्थों को फरीदाबाद और इसके आसपास के कई इलाकों में छुपा कर के भी बेचा जा रहा है।

यह नशीले पदार्थ ऐसे पैकेट में तय किए जाते हैं जो पारदर्शी होते हैं। इन पैकेट ऊपर ना तो किसी कंपनी का या ना तो किसी ग्रैंड का नाम या मोहर लगा होता है।

आपको बता दें कि पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह द्वारा यह जानकारी मिली है कि गिरफ्तार आरोपियों में जितेंद्र राहुल और पप्पू नाम के तीन व्यक्ति हैं।

जितेंद्र फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है इसके साथ राहुल उत्तर प्रदेश के आगरा में रहने वाला है और इनका तीसरा साथी पप्पू उत्तर प्रदेश की आगरा जिले के ननौता गांव का रहने वाला है।

आपको बता दें की थाना प्रबंधक महेंद्र पाठक को मिली जानकारी के अनुसार जब जितेंद्र के गांव में इसके घर पर रेड किया गया तो घर में तंबाकू चुना तंबाकू के पाउच को पैक करने वाली लगभग 3 मशीनें मिली है। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

आपको बता दें की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू के घर में आलू तंबाकू के नाम से तंबाकू पुड़िया पैक कर नोएडा और फरीदाबाद में बेचने का काम कर रहे थे आरोपी राहुल मटेरियल लाने और बेचने का काम संभालता है। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जा रही है।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago