Categories: Faridabad

बेटियों ने किया फरीदाबाद का नाम रौशन, ऐसे किया अपने सपनों को पूरा


बेटियां लगातार कामयाबी का परचम लहराती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया के परिणाम में शहर की बेटियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर अभिभावकों का मान बढ़ाया है।

इसके अलावा होनहार केशव मित्तल ने 447 अंक प्राप्त युवा कर जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया परीक्षा उत्तीर्ण की है। केशव की भाभी निहारिका मित्तल भी सीए है और उनसे ही सीए बनने की प्रेरणा मिली है।

बेहतर तैयारी के लिए उन्होंने काफी सहयोग किया है और उनका अनुभव भी काफी काम आया विषय संबंधी दुविधा को दूर करने और प्रश्नों को लेकर चर्चा हुआ करती थीं।

इसके अलावा स्कूल समय में अकाउंट्स के अध्यापक रहे प्रशांत राठौर ने भी सदैव सीए के लिए प्रोत्साहित किया था। केशव ने कुंदन ग्रीन वैली से वर्ष 2017 में 12वीं कक्षा 92 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण की थी।

इनके पिता मनमोहन मित्तल की अनाजमंडी बल्लभगढ़ में आढ़त है, जबकि बड़ा भाई तुषार इंजीनियर है। मां रजनी मित्तल एक गृहिणी हैं। इंस्टीट्यूट आफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आफ इंडिया द्वारा जारी सीए के परिणाम में जिले के युवाओं ने शानदार प्रदर्शन किया है।

पहले ही प्रयास में सीए की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले नीरज बंसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण से प्रभावित हुए और उनके भाषण की एक पंक्ति ने जीवन की दिशा निर्धारित कर दी। सीए फाइनल परिणाम में 430 अंक प्राप्त किए हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago