फरीदाबाद का हार्ले डेविडसन वाला दूधिया सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल

आमतौर पर एक दूध बेचने वाला सुबह-सुबह अपनी साइकिल या मोटरसाइकिल पर दूध बेचने निकलता है।लोग उससे दूध लेते है और दूध की शिकायतें करते है की दूध में मलाई नही आती या दूध गाढ़ा नही पतला है लेकिन फरीदाबाद में एक ऐसा दुधिया है जिससे लोग दूध के बारे में नही उसकी बाइक के बारे में पूछते है क्योंकि उनकी बाइक है ही इतनी गजब की। जिले के मोहब्बताबाद गांव के रहने वाले दूध विक्रेता अमित भड़ाना से लोग पूछते है कि बाइक कैसी चल रही है, एवरेज कितना देती है, अपने कहा सी बाइक खरीदी?…

दूध खरीदने वाले अमित को देखकर हो जाते है हक्के बक्के

दरअसल, अमित भड़ाना का दूध का कारोबार है। वे भैंसों का दूध निकालकर घर-घर जाकर बांटते हैं। लेकिन वो छाह गए है अपने दूध बाटने के अंदाज से, वो दूध बांटने के लिए विदेशी मोटरसाइकिल हार्ले डेविडसन पर सवार होते हैं। भारत में इस मोटरसाइकिल की कीमत करीब सात लाख रुपए है। उससे दूध लेने वाले भी मोटरसाइकिल देखकर हैरान रह जाते हैं।

वायरल वीडियो से रातों रात बने स्टार

अमित भड़ाना ने हाल ही में हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर दूध के डिब्बे लटकाने का वीडियो बनाया था। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। उनके इस वीडियो को 40 लाख लोग देख चुके हैं। फेसबुक और ट्विटर पर लोग एक-दूसरे को वीडियो के स्क्रीनशॉट भी भेज रहे हैं। लोग उन पर खूब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया।


ग्रेजुएटेड है डेविडसन वाला दूधिया


ग्रेजुएशन तक पढ़े अमित कहते हैं कि वे चाहते तो 20-25 हजार की नौकरी कर सकते थे, लेकिन उन्होंने अपनी मर्जी से दूध का कारोबार चुना। अमित का मानना है कि कोई काम छोटा नहीं होता। उनका कहना है कि वह सुबह-शाम 250 लीटर दूध बेचते हैं। दूध बेचकर वे इतना पैसा कमाते हैं कि किसी कंपनी के मैनेजर को भी तनख्वाह नहीं मिलती।


शौक बड़ी चीज है

उनका कहना है कि इस मोटरसाइकिल का मालिक होना और उसकी सवारी करना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। यह मोटरसाइकिल उन्होंने करीब दो साल पहले गुरुग्राम से खरीदी थी। अमित का कहना है कि कम से कम आठ भैंसों से उनकी मोटरसाइकिल का खर्चा निकल जाएगा। इसे चलाने का खर्चा भी थोड़ा ज्यादा है, लेकिन अमित कहते हैं कि शौक बड़ी चीज है। वे यह अतिरिक्त खर्च उठाने के लिए तैयार हैं।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago