Celebs

IAS Sonal Goyal कर रही मॉडलिंग, लाल साड़ी पहन कर रही रैंप वॉक, वीडियो हुआ वायरल

IAS Sonal Goyal कर रही मॉडलिंग, लाल साड़ी पहन कर रही रैंप वॉक, वीडियो हुआ वायरल :- हमारे भारत में गवर्नमेंट जॉब में सबसे बड़ी जॉब में आईएएस अफसर की जॉब आती है। इस सेवा में न केवल पुरुष बल्कि देश की होनहार महिलाएं भी काफी आगे है। महिला आईएएस अधिकारियों में से सबसे चर्चित अफसर सोनल गोयल को आज कौन नहीं जानता? सोनल गोयल आईएएस अफसर होने के साथ साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी है।

सोनल गोयल अपने चाहने वालो के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। कई बार उनके पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका भी मचाया है। आपको बता दे सोनल गोयल के इंस्टाग्राम और ट्विटर पर 12 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर है।

दरअसल सोनल गोयल (IAS Sonal Goyal) एक अच्छी आईएएस अफसर होने के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी है। उनकी खूबसूरती और उनकी मासूमियत ने ही लोगो का दिल जीत रखा है। वैसे तो सोनल गोयल अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती है लेकिन इस बार उनके ट्रेंड होने की वजह कुछ और ही है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों सोनल गोयल को लाल साड़ी में रैंप वॉक करते देखा गया है। बता दे, यह रैंप वॉक IASOWA टीम और मिस शाइना एनसी द्वारा आयोजित ‘Walk For A Cause’ फैशन शो के लिए किया है। इससे जमा हुई राशि का इस्तेमाल कैंसर मरीजों के इलाज के लिए किया जाएगा।

हरियाणा में जन्मी हैं IAS Sonal Goyal

हरियाणा में जन्मी सोनल गोयल 2008 बैच की आईएएस अफसर है। सोनल ने दिल्ली के डी.ए.बी पब्लिक स्कूल अपनी स्कूलिंग से पूरी की। और दिल्ली के मशहूर कॉलेज श्रीराम कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स से बी.कॉम(होनर्स) से ग्रेजुएट हुई।

फिर इन्होंने इग्नू से एलएलबी में मास्टर्स की डिग्री हासिल की। और एक जुनून के साथ यूपीएससी की तैयारी और एलएलबी की तैयारी दोनो साथ में ही की, केवल इतना ही नहीं इन्होंने आईएएस बनने से पहले प्राइवेट कंपनी में जॉब भी की।

एक वरिष्ठ IAS अधिकारी होने के अलावा, वह कई सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी हुई है जो महिलाओं के लिए उदाहरण है |

इस रैंप वॉक का आयोजन श्रीमती शाइना एनसी द्वारा किया गया था जो एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध फैशनडिजाइनर हैं. यह रैंप वॉक आईएएस ऑफिसर्स वाइव्स एसोसिएशन के समन्वय से कैंसर रोगियों के लाभ के लिए था ।

यह एक नेक कार्य के लिए एक योगदान है और श्रीमती सोनल गोयल ऐसे कई प्रयासों से जूडी हुई है जो देश के युवाओं को प्रोत्साहित करती है, सिविल सर्विसेज के एस्पिरेंट्स को प्रोत्साहित करती हैं। वह उन महिलाओं एवं युवाओं के लिए एक जीता जागता उदाहरण हैं जो जीवन में आगे बढ़ना चाहती है मुश्किलों का सामना करते हुए अपने जिंदगी को और सफल बनाना चाहती हैं ।

Simran

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago