Categories: FaridabadReligion

फरीदाबाद के भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने आयोजित की भव्य श्रीमद् भागवत महापुराण, भक्तों को रोजाना देखने को मिलेगा नया नजारा

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि आज के समय में सभी धर्म का काम करना बहुत ही अच्छा समझते हैं। ऐसे में आम जनता से लेकर राजनीतिक लोग भी काफी धार्मिक कार्यक्रम करते हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, जानने के लिए खबर को तक पढ़े।

बता दें, फरीदाबाद जिले के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भव्य श्रीमद् भागवत महापुराण का आयोजन किया है। जोकि सीकरी के सुप्रीम रॉयल विला में किया गया है। बता दे यहां पर सभी का ध्यान रखा गया है। जो नीचे बैठ सकता है उनके लिए गद्दे हैं और जो नहीं बैठ सकता उनके लिए सोफा और कुर्सियों का इंतजाम किया गया है।

बता दें, यहां पर भागवत महापुराण करने के लिए आचार्य अभिषेक शुक्ला जी को बुलाया है, जो कि चित्रकूट में रहते हैं। उन्होंने हमें बताया कि यहां पर 7 दिन अलग-अलग कार्यक्रम होंगे। यह कार्यक्रम 2 अप्रैल से लेकर 8 अप्रैल तक रहेगा।

जिसमें कृष्ण जन्म से लेकर रुक्मणी विवाह तक के सारे कार्यक्रम शामिल हैं। इसके अलावा जो पंडाल है, उसे रोजाना फूलों से सजाया जाएगा और पंडाल को सजाने के लिए एक भी आर्टिफिशियल चीज का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। केले के पत्तों से और फूलों से पंडाल के पीछे बंगला बनाया जाएगा।

यह भव्य नजारा भी वहां भक्तों को देखने को मिलेगा। यह जो कार्यक्रम है वह दोपहर 2:30 बजे से लेकर शाम को 6:30 बजे तक रहेगा और कार्यक्रम के बाद जलपान की व्यवस्था भी वहां पर रखी गई है।

बता दें इसके लिए बस सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। जो कि बल्लभगढ़ से चलेगी। अगर आप भी यहां पर जाना चाहते हैं तो अपने वाहन से भी आप जा सकते हैं। NH 2 से सीधा सिपरी वाले रोड पर जाकर आपको वहीं पर है सुप्रीम रॉयल विला दिख जाएगा। आप यहां पर जाकर श्रीमद्भागवत महापुराण के भक्ति रस में रंग सकते हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago