Categories: FaridabadGovernment

फरीदाबाद का यह फ्लाईओवर होगा आज से बंद, जाने कहां किया गया रूट डायवर्ट

फरीदाबाद की सड़कों की हालत से तो हम सभी वाकिक ही है। हर सड़क की हालत बहुत ही ज्यादा खराब हो रखी है। जिसकी वजह से लोगों को आवागमन में बहुत दिक्कतें आती हैं। इससे भी ज्यादा खराब हालत हमारे फरीदाबाद के फ्लावर्स हो रखी है।

बता दे,  अब प्रशासन इनके पुनः निर्माण करने की दिशा में काम कर रही है। जिसके तहत आज से बड़खल फ्लाईओवर का काम शुरू होगा। जाने इससे क्या क्या परेशानियां लोगो को हो सकती है।

डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन नई दिशा निर्देश पर यातायात पुलिस की तरफ से एक एडवाइजरी जारी की गई है, जिसमें बताया है कि बडकल फ्लाईओवर से अंखिर गोल चक्कर की तरह जाने वाले मार्ग का निर्माण कार्य 17 अप्रैल यानी आज से अगले 2 हफ्ते तक चलेगा। जिस वजह से सड़क पूर्णतया बंद रहेगी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सड़क निर्माण के चलते अपनी यात्रा को सुगम बनाने के लिए यातायात पुलिस ने जो एडवाइजरी जारी की है सभी का पालन करें। अंखिर गोल चक्कर की तरफ से आकर जिन वाहन चालकों को मेवला महाराजपुर, दिल्ली की तरफ जाना है वह वाहन चालक के लिए एशियन हॉस्पिटल कट से मार्बल मार्केट होते हुए मेवला रोड की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है।

इसके अलावा जिन वाहन चालको को ओल्ड फरीदाबाद, अजरोंडा, बल्लभगढ़ की तरफ जाना है। उनके लिए sector-21d कट से एनआईटी महिला थाने से होते हुए ओल्ड अंडरपास की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है।

बता दे, दिल्ली की तरफ से सूरजकुंड, गुरुग्राम रोड पर जाने के लिए एनएचपीसी चौक व मेवला चौक की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है। अंखिर चौक से बीके चौक व सैनिक कॉलोनी की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है

दिल्ली की तरफ से एनआईटी में जाने वाले वाहन ओल्ड अंडरपास की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है। ताकि जनता को आवागमन में कोई भी दिक्कत ना हो। सभी वाहन चालक ध्यान दें और अपनी जगह तक पहुंचने के लिए एडवाइजरी के मुताबिक ही अपना मार्ग चुने।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago