जिओ यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! जिओ दे रहा है 30 दिनों के लिए फ्री डाटा और साथ ही Netflix और Amazon prime का फ्री सब्सक्रिप्शन।

रिलायंस जियो ने हाल ही में चुनिंदा पोस्टपेड रिचार्ज प्लान के साथ अपने मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन ऑफर का खुलासा किया।  नि:शुल्क ओटीटी सब्सक्रिप्शन उपयोगकर्ताओं को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 5जी नेटवर्क पर नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम पर असीमित ओटीटी सामग्री देखने की अनुमति देगा।

OTT सब्सक्रिप्शन में Jio Prime के अतिरिक्त लाभ भी शामिल होंगे।  ये ओटीटी सब्सक्रिप्शन ऑफर जियो पोस्टपेड प्लान्स पर उपलब्ध हैं, जो कि जियो के 399 रुपये, जियो के 599 रुपये, जियो के 799 रुपये, जियो के 999 रुपये और जियो के 1499 रुपये हैं। ये सभी पोस्टपेड रिचार्ज प्लान असीमित वॉयस कॉल और 100 एसएमएस/दिन प्रदान करते हैं।

Jio के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में कुल 75GB डेटा मिलता है, इसके बाद 10 रुपये/GB का शुल्क लगता है।  योजना के ओटीटी लाभ नेटफ्लिक्स (मोबाइल योजना) और अमेज़ॅन प्राइम सदस्यता हैं।  इसके अलावा, JioTV और JioCloud के अतिरिक्त लाभ हैं।

Jio के 599 रुपये के प्लान में 100GB डेटा मिलता है।  इस प्लान में मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन बेनिफिट्स में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और जियो ऐप्स के साथ फैमिली प्लान के तहत एक अतिरिक्त जियो सिम शामिल है।
Jio के 799 रुपये के प्लान में यूजर्स को कुल 150GB डेटा मिलता है।  OTT बेनिफिट्स में Netflix, Amazon Prime और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है।  यह ऑफर उपयोगकर्ताओं को परिवार योजना के तहत दो अतिरिक्त Jio सिम भी प्रदान करता है।

Jio का सबसे महंगा पोस्टपेड रिचार्ज प्लान Jio 1,499 रुपये है जो उपयोगकर्ताओं को कुल 300 जीबी डेटा प्रदान करता है और OTT लाभों में नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम की मुफ्त सदस्यता शामिल है।  साथ ही, यह प्लान चुनिंदा शहरों में भी इंटरनेशनल रोमिंग ऑफर प्रदान करता है।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago