फरीदाबाद के बड़े बिजनेसमैन से लूटे दो करोड़ रुपए, कहा हम साथ पढ़ते थे इसको बताकर की थी दोस्ती!

फरीदाबाद के एक बड़े दुश्मन को हनीट्रैप में फंसा कर दो करोड़ रुपए की ब्लैक मेलिंग के मामले में पुलिस ने नोएडा के एक सलून के काम करने वाली महिला और उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। महिला ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद को स्कूल फ्रेंड बताकर बिजनेसमैन को झांसे में लिया और बहाने से नोएडा बुलाकर शारीरिक संबंध बनाएं।

शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला ने उद्योगपति से 2 करोड रुपए लेने के बाद पेड़ से 5 करोड रुपए की डिमांड और की।इसके बाद उद्योगपति ने परिवार वालों को पूरी बात बताई और फरीदाबाद स्थित सेक्टर 8 थाने की पुलिस ने कार्यवाही की। पुलिस के अनुसार सेक्टर 14 में रहने वाले उद्यमी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया, कि उनकी फरीदाबाद के स्पेयर पार्ट्स बनाने की कंपनी है। कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान फेसबुक के जरिए वह उस महिला से संपर्क में आए थे।

फेसबुक पर बात करते वक्त पता चला कि महिला उनके साथ स्कूल में पढ़ती थी और महिला ने यह भी बताया कि वह शादीशुदा है। करीब 3 साल पहले महिला ने मिलने का ऑफर दिया और कहा कि इन दिनों में नोएडा स्थित एक सलून में काम करती है। वह महिला से मिलने के लिए नोएडा चले आए। आरोप है कि वहां पर महिला ने उद्योगपति के साथ सहमति से शारीरिक संबंध बना लिए। कुछ दिन बाद महिला ने कहा कि कोई कारोबार करना चाहती है, जिसके लिए उसे 20 लाख रुपयों  की जरूरत है। उद्यमी ने उसे कई बार 20 लाख भी दिए हैं।


कुछ समय बाद जो उद्योगपति ने अपने रुपए वापस मांगे, तो महिला के पति ने कहा: “कि उसे बिजनेस में घाटा हो रहा है इसलिए उसे और पैसों की जरूरत है। उद्यमी ने एक और रकम देने से इनकार किया तो महिला के पति ने कहा कि तुमने मेरी पत्नी के साथ गलत काम किया है। तुम्हारे खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाएंगे और साथ ही घर में आकर पत्नी को सारी बातें बताएंगे”। उधर गया और पीड़ित ने घर में किसी को बिना बताए 20 लाख रूपए दे दिए।

उद्योगपति ने यह भी बताया कि इसके बाद भी ब्लैकमेल करते रहे और बारी-बारी से 2 करोड रुपए हड़प लिए। उद्योगपति का कहना है कि रुपयों की डिमांड उसे व्हाट्सएप के जरिए मिलती थी और इसके कार्य में लगातार डिप्रेशन में जाने लगा। परिवार वालों ने उससे परेशानी की वजह पूछी तो उसने घाटा होने की बात बता दी। आरोप है कि 3 दिन पहले महिला ने उसके पति ने कहा कि 5 करोड़ और देने पर इस मामले को खत्म कर देंगे। इसके बाद उद्योगपति ने अपने पूरे परिवार को पूरी जानकारी।

उस बिजनेसमैन का कहना है कि शनिवार को वह अपनी पत्नी और चाचा के साथ कंपनी में मौजूद था। आरोप है कि तभी आरोपी महिला और उसका पति जबरन कंपनी में घुस आए और गाली गलोज की और उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। उनकी पत्नी को भी पीटा गया। साथ ही मारपीट करते हुए डेढ़ करोड़ रुपए की रकम तत्काल देने को कहा। न देने पर दिल्ली में रेप केस दर्ज कराने की धमकी दी और इस पर बिजनेसमैन ने पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद आरोपी दंपति धमकी देते हुए फरार हो गए। थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया, कि इस मामले में आरोपी दंपत्ति के खिलाफ केस दर्ज और जांच की जा रही है। तथ्यों के हिसाब से आगे की कार्रवाई करेंगे।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago