Categories: CrimeFaridabad

फरीदाबाद से किया था बदमाशों ने अपहरण, नैनीताल में मिला उद्यमी का शव।

फरीदाबाद से 5 दिन पहले सेक्टर 15 से हथियारों के बल पर अपहरण किए गए कपड़ा उद्यमी नागेंद्र चौधरी का शव पुलिस ने नैनीताल से बरामद किया है। अपहरण करने वालों का अब तक किसी भी तरह का कोई सुराग नहीं मिला है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक गांव मोहल्ला के रहने वाले कपड़ा उद्यमी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। इसके बाद उसके चेहरे को कुचल दिया गया जिससे उसकी पहचान न हो सके। पुलिस ने शव को पहचानने के लिए परिजनों के पास वीडियो कॉल कर सब दिखाया, जिसके बाद परिजन नैनीताल के लिए रवाना हुए।

डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच के लिए दो और टीम जुटाई। अब सात टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। बरामद शव को देखकर लग रहा था कि बदमाशों ने अपहरण के थोड़ी देर बाद ही नागेंद्र की हत्या कर दी और उसे नैनीताल की झाड़ियों में ले जाकर फेंक दिया।

क्राइम ब्रांच की टीम को नागेंद्र की लोकेशन उत्तराखंड से मिली थी। ऐसे में क्राइम ब्रांच की टीम वहीं डेरा डाले हुए थी। स्थानीय पुलिस को भी इस बारे में सूचित किया गया। लोगों ने झाड़ियों में शव को देखकर वहां पुलिस को सूचित किया। इसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस को सूचना दी।

एसीपी क्राइम महेश कुमार ने बताया कि नैनीताल में एक युवक का शव मिला है जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह शव नगेंद्र का माना जा रहा है। फरीदाबाद से उसके स्वजन नैनीताल पहुंचकर शव की पुष्टि करेंगे। जब तक के लिए शव को शवगृह में रखवाया गया है, वहीं पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस की तरफ से 30 मई को जारी बयान के अनुसार नगेंद्र अपने चालक बंसी के साथ फोर्च्यूनर कार में सेक्टर 15 किसी से मिलने आया था। इसी दौरान नगेंद्र का पार्टनर पंकज स्कॉर्पियो कार में सवार होकर आए। उसे नगेंद्र के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और हवाई फायर किया। चालक बंसी डर गया और कार छोड़कर भाग गया। भागते हुए बंसी ने कुछ और फायरिंग की आवाज सुनी। उसके बाद बंसी ने जाकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक नगेंद्र पंकज ने मिलकर चंडीगढ़ में शराब की फैक्ट्री लगाई थी। इसमें पंकज की नगेंद्र पर एक करोड़ की लेनदारी थी। जिस कार को नगेंद्र चला रहा था। वह भी पंकज के नाम पर थी। सेंट्रल थाना पुलिस ने पंकज के खिलाफ अपहरण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago