Categories: Faridabad

फरीदाबाद की सड़कें हुई जर्जर और जमा है सीवर का पानी, लोग हुए परेशान, जाने पूरी खबर।

सेक्टर 21 इंदिरा एंक्लेव की जर्जर सड़कों और सीवर लाइन जाम होने के कारण लोग परेशान हैं। लोगों की नाराजगी इस बात को लेकर है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं और साथ ही सड़कों की दशा सुधारी नहीं जा रही।

जरा सी बारिश होती है और जलभराव हो जाता है और जलभराव सिरदर्द बन जाता है। बड़ी समस्या यहां सीवर लाइन के जाम होने के सीवर का पानी सड़कों पर बहता ही रहता है। इसके चलते सड़कें जर्जर हो रही है।

सड़कों में गड्ढे होने कारण यहां पर वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोग कभी कबार बहुत ज्यादा परेशान हो जाते हैं। जब लोग ऑफिस जाते हैं तो उनके कपड़े भी जल्दी हो जाते हैं और कुछ लोग पैदल भी नहीं चल पा रहे हैं, गंदे पानी की वजह से लोग बहुत ही ज्यादा परेशान है।

वहां के निवासी चरण सिंह का कहना है “कि क्षेत्र सेक्टर में आता है मगर यहां का हाल खराब है जरा सी वर्ष होने पर सड़क पर पानी भर जाता है और सिविल लाइन अक्सर जाम रहती है”। वही कैसी प्रधान का कहना है “कि सीवर लाइन अक्सर जाम हो जाती है। हमारे यहां नियमित सफाई नहीं होती। सड़कों पर जलभराव होता है”। वहीं दूसरी तरफ उमेश जैन का कहना है “कि वर्षों के दौरान वाहनों का रास्ते से निकलना मुश्किल हो जाता है। कई बार गड्ढों में बांध फस भी जाते हैं”।

वहीं क्षेत्र निवासी रणबीर सिंह का कहना है ‘कि सेक्टर में सड़कें जर्जर है। हमने इसके बारे में नगर निगम शिकायत की परंतु कोई समाधान नहीं निकाला गया” और  वही अरुण दत्त शर्मा का कहना है “कि नगर निगम इंदौर के एनक्लेव में विकास कार्यों पर ध्यान देने की जरूरत है, परंतु जो हो नहीं रहा है”।

इन सभी चीजों के बाद ओम दत्त कार्यकारी अभियंता नगर निगम का कहना है कि इंदिरा एंक्लेव की सीवर जाम की शिकायत आई है। समाधान कराएंगे। मौके पर भेजकर सड़कों की स्थिति का जायजा लिया जाएगा। फिर एस्टीमेट बनाया जाएगा और विकास कार्य को गति दी जाएगी।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago