Categories: FaridabadFeatured

फरीदाबाद की 5 मार्केट है बेहद सस्ती, 100 रुपए में पेंट और 50 रुपए मिल जाती है शर्ट, जाने पूरी खबर।

हरियाणा के फरीदाबाद जिले के औद्योगिक नगरी कहा जाता है। यहां सैकड़ों ऐसे उद्योग है जहां एक देश से दूसरे देश में चीजों को निर्यात आयात किया जाता है। उद्योग क्षेत्र होने के कारण यहां मजदूर वर्ग के साथ-साथ उच्च वेतन वाले लोग भी रहते हैं। इसका असर यहां के बाजारों में देखा जा सकता है। यहां आपको दुनिया के टॉप ब्रांड के बेहतरीन सामान लोकल मार्केट में कम दामों में आसानी से मिल जाएंगे।

फरीदाबाद एनआईटी प्लेस ना केवल फरीदाबाद में ही बल्कि पूरी दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में प्रसिद्ध है। यह बाजार महंगे और ब्रांडेड कपड़ों के लिए जाना जाता है। लेकिन यहां आप आसानी से शॉपिंग कर सकते हैं। यहां आपको जरूरत की हर चीज आसानी से मिल जाएगी। यही वजह है कि बाजार साल के 365 दिन काफी भीड़ लगी है।

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ क्षेत्र में लोगों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। अगर आप शॉपिंग करने की शौकीन है तो बल्लमगढ़ मार्केट में आपकी जरूरत की हर छोटी से बड़ी चीज मौजूद होगी। यहां कई अनोखी आइटम कम कीमत पर उपलब्ध है। अगर आप कुछ तस्वीर खरीदारी करना चाहते हैं तो बल्लभगढ़ बाजार आपके लिए एकदम सही है।

ओल्ड फरीदाबाद मार्केट इस शहर का सबसे पुराना और सबसे बड़ा मार्केट है। अगर आप अपने घर के लिए कुछ छोटे बड़े सामान सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो इस बाजार में आ सकते हैं। आपको बता दिए फरीदाबाद के सबसे किफायती बाजारों में से एक है। यहां अपनी कार से ना आए तो बेहतर क्योंकि यहां पार्क करना मुश्किल हो जाता है।

फरीदाबाद के सबसे पॉश बाजार में गिना जाता है सेक्टर 15 की ये बाजार। यहां बाजार धीरे-धीरे शहर के लोगों के बीच खास होता जा रहा है। यहां आप लोग आना खरीदी करने के लिए अलावा कपड़े मोबाइल और अन्य गैजेट्स भी खरीद सकते हैं। यहां आपको सब कुछ सही दामों में मिल जाएगा।

PEHCHAN FARIDABAD

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

3 months ago