Categories: Uncategorized

यह है भारत की सबसे खूबसूरत न्यूज़ एंकर्स के रियल लाइफ पार्टनर, नंबर 3 के पति है आईपीएस ऑफिसर

सुंदरता व ग्लैमर अब सिर्फ फ़िल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नही रह गया है। अब अधिकांश क्षेत्रो मे सुंदरता व खूबसूरती दिखाई दे रही है और कई ऐसे क्षेत्र है जहाँ लोग खूबसूरत होने के साथ-साथ बुद्धिमान भी है।

आज के समय मे लड़किया हर क्षेत्र मे अपनी पहचान बना रही है, चाहे वो फिर 12वी बोर्ड परीक्षा के परिणाम हो या अन्य किसी क्षेत्र मे, लड़किया हर जगह झंडा गाड़ रही है।

यह है भारत की सबसे खूबसूरत न्यूज़ एंकर्स के रियल लाइफ पार्टनर, नंबर 3 के पति है आईपीएस ऑफिसर

ऐसा ही एक क्षेत्र है जहाँ महिलाओं ने अपनी जगह बना ली है और वो है ‘मीडिया या न्यूज़ जगत’। वैसे तो पूरे देश मे अनेको न्यूज़ एंकर्स है पर आजकल सबसे प्रभावशाली एंकर्स मे महिलाए आती है और इसका मुख्य कारण है कि न्यूज़ चैनल्स मे ऐसी अनेको एंकर्स है जो खूबसूरत होने के साथ-साथ बुद्धिमान भी है।

यह महिला एंकर्स अकेले ही लोगो की खाट खड़ी कर देती है और खूबसूरती मे इनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी नज़र आती है और इनके लिए अंग्रेज़ी मे “beauty with brains” टर्म इस्तेमाल किया जाता हैं।

यह है टॉप 4 महिला न्यूज़ एंकर्स और उनके पार्टनर

1) रुबिका लियाकत

रुबिका लियाकत ज़ी न्यूज़ की सबसे खूबसूरत एंकर थी और अब एबीपी की सबसे खूबसूरत एंकर मानी जाती है। वो एबीपी न्यूज़ के अनेक प्रोग्राम करती है और अपने सवालों से पैनलिस्ट की बोलती बंद कर देती है। बता दे, रुबिका लियाकत ने साल 2012 मे नावेद कुरैशी से शादी की है और इनके पति भी जाने-माने पत्रकार हैं।

2) श्वेता सिंह

श्वेता सिंह सबसे मशहूर और खूबसूरत न्यूज़ एंकर्स मे से एक है। उनकी लोकप्रियता इतनी है कि वो ‘ द कपिल शर्मा शो’ मे भी आ चुकी है। वह काफी सालो से आजतक के साथ जुड़ी है। श्वेता की आयु 41 साल है और उनकी शादी संकेत कोटकर से हुई है। संकेत कोटकर एनलाईटा सॉल्यूशन्स मे वरिष्ठ पद पर कार्यरत हैं।

3) अंजना ओम कश्यप

अंजना ओम कश्यप भारत के सबसे खूबसूरत व मशहुर पत्रकारों मे आती हैं। अंजना के बोलने का स्टाइल बहुत लोगो को पसंद आता है और उनके कॉन्फिडेंस के पूरी इंडस्ट्री मे चर्चे होते हैं। अंजना कई बार सर्वश्रेष्ठ न्यूज़ एंकर के सम्मान से सम्मानित हो चुकी है। अंजना भी कई सालों से आजतक से जुड़ी है और आजतक से पहले कई न्यूज़ चैनल्स मे काम कर चुकी है। बता दे, अंजना के पति का नाम मंगेश कश्यप है और वो एक आईपीएस ऑफिसर हैं।

4) नेहा पंत

इस लिस्ट मे आखरी नाम नेहा पंत का आता है जिन्होंने पिछले 7 सालो से एबीपी न्यूज़ चैनल के साथ काम किया है और अभी न्यूज़ 18 पर आ गयी है। नेहा न्यूज़ 18 के डिबेट शो “हम तो पूछेंगे” मे आती है और इनके शो की लोकप्रियता बहुत ज़्यादा है। नेहा पंत के पति का नाम मयंक पंत है और उनकी शादी 2015 मे हुई थी। मयंक वोडाफ़ोन कंपनी मे जनरल असिस्टेंट मैनेजर के पोस्ट पर कार्यरत हैं।

Written by- Harsh Datt

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago