राशिफल 1 अगस्त 2020 : जानिये महीने का पहला दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा

राशिफल 1 अगस्त : भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

राशिफल 28 जुलाई 2020 : जानें कैसा होगा आपका दिन, इन राशि वालों को मिल सकती है सफलता

मेष राशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा। व्यावसायिक लोगों के लिए आकस्मिक लाभ का प्रवाह हो सकता है। इसके परिणामवश आप अपने व्यवसाय संबंधित समस्याओं को हल करने में पहल और अधिक रुचि ले सकते हैं।

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आप पूजा पाठ में मन लगाएंगे। आज नये कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी, जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा।

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी और आप का मनोबल ऊंचा होगा।व्यावसायिक संदर्भ में कार्य सुगमता से आगे बढ़ेंगे और स्थितियाँ आपके पक्ष में होंगी।

कर्क राशि आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। खर्चों में होती हुई तेजी आपको थोड़ा परेशान कर सकती है। आज ऑफिस में एक्सट्रा वर्क करने से रूका हुआ काम जल्दी पूरा होगा। आज किसी तरह के विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए।

सिंह राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। नए वाहन या संपत्ति खरीदने के लिए अपनी योजनाओं को स्थगित कर दें, क्योंकि यह आपके बड़े नुकसान का कारण हो सकता है।

कन्या राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज आप धार्मिक कार्यों में रूचि लेंगे। नए लोगों से आपका संपर्क होगा। किसी काम के लिए योजना बनाने और फैसले लेने के लिए दिन शुभ है।

तुला राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आपको काम के सिलसिले में ट्रैवलिंग करनी पड़ सकती है लेकिन थोड़ा सावधानी रखें। आज आपको अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त अवसर मिलेंगे।

वृश्चिक राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सबसे अच्छी बात होगी कि आज आपके पास पैसा आएगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बढ़िया होगी और आप खुश होंगे।

धनु राशि – आज का दिनमान आपके लिए काफी हद तक अच्छा रहेगा। आज पेशेवर यात्रा हो सकती हैं। आपको अपने वरिष्ठों और आधिकारिक लोगों से सहायता, प्रशंसा और पुरस्कार प्राप्त होगा।

मकर राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आपके खर्चों में तेजी से बढ़ोतरी होगी जिसकी वजह से आपको कुछ चिंता हो सकती है। आज पारिवारिक जिम्मेदारियों को अच्छी तरह निभायेंगे।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा फलदायक साबित होगा। व्यावसायिक सन्दर्भ में शत्रु आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे।आपकी इनकम में तेजी से बढ़ोतरी होगी जो आपको आर्थिक संतुष्टि के साथ-साथ मानसिक संतुष्टि प्रदान करेगी।

मीन राशि – आज का दिन मान आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज व्यापार के मामले में आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। किसी काम में बड़े भाई की सलाह फायदेमंद साबित होगी। राशिफल 1 अगस्त

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago