Categories: FaridabadReligion

राम मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर, फरीदाबाद से समाजसेवी विमल खंडेवाल ने बाटे लड्डू

अयोध्या में राम जन्मभूमि के शिलान्यास के उपलक्ष में फरीदाबाद के समाजसेवी हेमंत खंडेलवाल एवं उनके साथियों के द्वारा बीके चौक पर लड्डू और दिए बांटकर उत्सव मनाया गया।

समाजसेवी विमल खंडेलवाल ने बताया कि सही मायने में आज दिवाली का उत्सव प्रतीत हो रहा है। 500 वर्षों के बाद आज यह शुभ अवसर हम सब को देखने का प्राप्त हुआ है।

राम मंदिर के शिलान्यास के अवसर पर, फरीदाबाद से समाजसेवी विमल खंडेवाल ने बाटे लड्डू

अयोध्या में राम लल्ला के जन्म स्थान पर आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आज शिलान्यास किया गया है, पूरे हिंदू रिती रिवाज व मंत्र उच्चारण के साथ ही शिलान्यास किया गया है, अयोध्या को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया गया है, विमल खंडेलवाल ने बताया कि मन सुबह से ही बड़ा प्रसन्न है।

इसी उपलक्ष में बीके चौक के ऊपर राहगीरी लोगों को लड्डू खिलाकर एवं शाम को अपने घर के बाहर 5 दिए जलाएं वितरित किए गए ,समाजसेवी कमल बंसल प्रधानमंत्री ने राममंदिर की आधारशिला रख दी है। पूजा सम्पन्न हो गई है। राम मंदिर निर्माण के लिए पहले शिलाओं का पूजन किया गया। 12 बज कर 44 मिनट पर चांदी की कन्नी से नींव डाली गई।

इसके बाद पीएम मोदी ने संबोधित किया। देश आज स्वर्णिम इतिहास रच रहा है। समाजसेवी मधुसूदन माटोलिया ने बताया कि भगवान श्रीराम का चरित्र और आदर्श ही महात्मा गांधी के रामराज्य का मार्ग है। राम आधुनिकता के पक्षधर हैं।

राम की प्रेरणा के साथ भारत आज आगे बढ़ रहा है, मानवता ने जब-जब राम को माना है, विकास हुआ है। भटकने पर विनाश हुआ है। हमें संकल्पशक्ति से आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करना है।इतनी सुंदर कार्यक्रम के आयोजन के ऊपर लिए उपस्थित विमल खंडेलवाल, मधुसूदन मटोलिया, कमल बंसल, संजय चौधरी, रवि भाटी ,मीनू शर्मा एवं समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago