Categories: Crime

बाप बेटे के विचारों के मतभेद का अंजाम खूनी खेल में बदला, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर की बेटे की हत्या

बाप बेटे के विचारों के मतभेद का अंजाम खूनी खेल में बदला, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर की बेटे की हत्या। आजकल हर व्यक्ति के अपने अपने विचार होते हैं यही कारण है कि यह विचार कई बार परिवार में ही मतभेद का कारण बन जाते हैं।

पर मतभेद के कारण में कहासुनी और मनमुटाव तो होना लाजमी है। ऐसे में यह मतभेद किसी की हत्या करने पर उतारू हो जाए तो, अंजाम क्या हो सकता है? वह भी खासकर जब विवाद एक परिवार के बाप बेटे का होगा।

बाप बेटे के विचारों के मतभेद का अंजाम खूनी खेल में बदला, पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर की बेटे की हत्या

यह पूरा वाक्या घटना आंध्र प्रदेश के तटीय शहर विशाखापत्तनम का है। जहां बीते बुधवार पोर्टिको में वीर राजू नाम के एक पिता ने अपने 49 वर्षीय जाला राजू नाम के बेटे की हथोड़े से पीट पीट कर हत्या कर दी। यह खूनी मंजर पेंडुरथी में उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। जब पुलिस ने यह विडियो देखा तो उनके भी होश उड़ गए।

पुलिस के अनुसार बाप बेटे के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इस विषय पर दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई थी। पिता चाहते थे कि बेटा अपनी तीनों बहनों को कुछ पैसे दे। बेटा इसके लिए राजी भी हो गया था, लेकिन वो कुछ समय मांग रहा था।

बाप और बेटे दोनों नाविक थे। बेटे ने कुछ दिन पहले ही एक अलग जगह अपना खुद का घर बनाना स्टार्ट किया था। पुलिस को शुरुआती जांच में यह बाप बेटे के बीच प्रापर्टी को लेकर उठा विवाद ही लग रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ साफ दिखाई दे रहा है कैसे आरोपी वीर राजू एक हथौड़ा लेकर अपने बेटे जाला राजू के करीब जाता है। वह उसके सिर पर पीछे से वार करता है। जल्द ही वहां खून की नदी बहने लगती है।

घायल बेटा वहां गिर बेहोश हो जाता है। पिता को फिर भी दया नहीं आती है और वो उसे बेरहमी से मारते रहता है। बाद में परिवार के सदस्य उसे हॉस्पिटल ले जाते हैं लेकिन बेटा दम तोड़ देता है।

इस घटना के बाद आरोपी पिता ने खुद पुलिस को आत्मसमर्पण कर दिया। उसके ख्लाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ और मजिस्ट्रेट के सामने पेश भी किया गया। सहायक पुलिस आयुक्त स्वरूपा रानी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद सभी एंगल से इस अपराध की जांच हो रही है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago