पाकिस्तान के रेल मंत्री की हास्यास्पद धमकी- भारत पर करेंगे परमाणु हमला, मुसलमानों को नहीं होगा नुकसान

भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के दिल में भी पाकिस्तान और इस्लाम सुनते ही आतंकवाद याद आ जाता है। भिखारी देश पाकिस्तान अपने हास्यास्पद बयानों के लिए भी जाना जाता है। विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चा का विषय बने रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने भारत को लेकर एक बार फिर हास्यास्पद बयान दिया है।

पाकिस्तान की हालत चौराहों पर बैठे भिखारियों से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में राशिद यह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध हुआ तो यह आखिरी युद्ध होगा।

पाकिस्तान के रेल मंत्री की हास्यास्पद धमकी- भारत पर करेंगे परमाणु हमला, मुसलमानों को नहीं होगा नुकसान

भारत ने पाकिस्तान को अनगिनत बार यह याद दिलाया है कि बाप – बाप होता है और बेटा तो बेटा ही रहता है। मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के पास एसा ‘कैलकुलेटेड’ बम है जो मुसलमानों को बचाते हुए भारत को निशाना बनाएगा। न जानें यह लोग ऐसा कौनसा सस्ता नशा करते हैं जो ऐसे बयान देने से नहीं शर्मिंदगी महसूस नहीं होती।

आतंक का पर्याय बना इस्लाम धर्म लोगों को ,मारने की बातें ही करता रहता है। करे भी क्यों न वे लोग पाकिस्तान को अपना बॉस जो समझते हैं। वो पाकिस्तान जहां खाने को रोटी नहीं वो पाकिस्तान जहां इंसानियत नहीं वो पाकिस्तान जहां मुस्लिम को छोड़ कर सभी लोगों का अपमान होता है। पाकिस्तान दुनिया की नज़रों में कहीं दिखाई ही नहीं देता।

भारत हो या दुनिया का कोई भी देश इस्लामिक लोग ही आतंकवाद आपको फैलाते हुए दिख जाएंगे। एक समाचार चैनल को दिए गए साक्षात्कार में राशिद यह कहते नजर आ रहे हैं कि हम ऐसा करेंगे। इस दौरान उन्होंने चेतावनी देने वाले अंदाज में कहा, ‘अगर भारत ने पाकिस्तान पर हमला किया तो कन्वेंशन जंग की कोई गुंजाइश नहीं होगी। यह खूनी और आखिरी जंग होगी, एटमी जंग होगी। हमारा हथियार बहुत कैलकुलेटेड छोटा, परफेक्ट है और मुलमानों को जानें बचाते हुए इलाकों को निशाना बना सकता है। यह हथियार असम तक निशाना लगा सकता है।’

दूसरों के आगे हाथ फ़ैलाने वाला पाकिस्तान किसी भी समय दुनिया के नक़्शे से खत्म हो सकता है। राशिद ने दावा किया कि पाकिस्तान भारत के दूरदराज के इलाकों में भी निशाना लगा सकता है। पाकिस्तान का हथियार असम तक को भी अपनी जद में ले लकता है। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच युद्ध की स्थिति में पारंपरिक युद्ध की संभावना नहीं है।

मोदी सरकार को पाकिस्तान गांधी सरकार समझने की चूक कर रहा है। आज का भारत अपनी और देश की रक्षा करना जानता है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान को यह बात बखूबी पता है। राशिद पहले भी भारत को परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं। हालांकि, धर्म के आधार पर भेदभाव करने वाले बम की बात जरूर नई है। हास्यास्पद

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago