Categories: Crime

अब चोरी में भी हो रही है चॉइस,चोर ने चुराई फॉर्च्यूनर कार

फरीदाबाद में चोरी की खबरे अब आम हो रही है। आये दिन कुछ ना कुछ चोरी हो रहा है। कभी बिजली चोरी की खबर सामने आती है तो कभी कार के पार्ट्स चोरी हो रहे है। लेकिन इस वक्त जो सबसे ज्यादा हैरान करने वाला चोरी का विषय सामने आ रहा है वो है फॉर्चूनर कार का।आये दिन किसी न किसी नेता या किसी बिज़निस मैन के घर से फॉर्चूनर कार चोरी की खबरे आम हो रही है। इससे पहले हमने फॉर्चूनर कार के चोरी होने की खबर में बताया था ,जिसमे हमने आपको फॉर्चूनर कार चोरी का कनेक्शन बिहार चुनाव से बताया था।

अब चोरी में भी हो रही है चॉइस,चोर ने चुराई फॉर्च्यूनर कार

लेकिन हुमा आपको बता दे की फॉर्चूनर कार चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है ,इसे जुडी एक और खबर सामने आयी है ,जिसमे कविनगर में शुक्रवार सुबह एक युवक ने फॉ‌र्च्यूनर कार साफ कर रहे कर्मचारी को झांसा देकर कार चोरी कर ली। वह मौके पर दूसरी फॉ‌र्च्यूनर कार छोड़ गया। यह कार चार दिन पूर्व फरीदाबाद से चोरी की गई थी। घटना का पता चलने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर दूसरी कार को कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस को सूचना दी है।

घटना कविनगर थाना क्षेत्र की है। कविनगर के बी ब्लॉक निवासी एडवोकेट भरत शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनकी फॉ‌र्च्यूनर कार को उनका कर्मचारी गेट के बाहर साफ कर रहा था। सुबह 6.45 बजे एक युवक फॉ‌र्च्यूनर कार से आया जिसकी उम्र करीब 25 वर्ष थी। उसने अपनी कार को सड़क किनारे पार्क किया और कर्मचारी से बोला कि जल्दी कार साफ करो मुझे भी भइया जी यानी तुम्हारे मालिक के साथ जाना है। इस पर कर्मचारी को लगा कि वह युवक मालिक का परिचित है और उसने कहा कि चाबी दरवाजे के पास ही रखी है। इस पर युवक भीतर गया और चाबी लेकर आ गया। इसके बाद वह भरत शर्मा की कार चोरी कर फरार हो गया।

कार चोरी कर उसे छोड़ देना और फिर दूसरी कार चुराने की घटना से गाजियाबाद पुलिस चौकन्नी हो गई है। अंदेशा है कि कोई अंतरराज्यीय गिरोह दिल्ली-एनसीआर में बड़ी वारदात की फिराक में है, इसीलिए एक कार छोड़कर दूसरी चुराई। पूर्व में कुख्यात आशु गैंग ने इसी तर्ज पर नोएडा से सेल्टोस कार लूटकर मालिक की हत्या कर दी थी। कुछ दिन बाद ही गाजियाबाद में अल्ट्रोज कार लूटकर सेल्टोस को घटनास्थल के पास ही छोड़ दिया था। इस गिरोह ने बीते साल भी डस्टर लूटकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कई वारदात की थीं। हालांकि इस घटना में लूट की जगह चोरी की गई है। फॉ‌र्च्यूनर कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कई बिदुओं पर मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago