हरियाणा में 12 पुलिसकर्मियों ने 2 युवतियों का जेल में किया गैंगरेप, ऐसे आई सच्चाई सामने

यह बात किसी से छुपी नहीं कि पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए होती है। पुलिस वाले अपनी बहुत चलाते हैं। दो पुलिस वालों की हत्या में जेल में बंद युवतियों ने पुलिस पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पहले युवतियों ने न्यायालय में याचिका दायर की थी, लेकिन साक्ष्यों के अभाव में उसको खारिज कर दिया गया। उसके बाद महिला आयोग में शिकायत की गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा पुलिस लगातार अपना स्तर दिखा रही है कि वह कितना गिर चुके हैं। लेकिन पुलिस अधिकारी इसको दबाव बनाने की साजिश मान रहे हैं। आपको बता दें कि गोहाना थानाक्षेत्र की बुटाना चौकी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को 30 जून को चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी।

हरियाणा में 12 पुलिसकर्मियों ने 2 युवतियों का जेल में किया गैंगरेप, ऐसे आई सच्चाई सामने

पुलिस हमारी रक्षा के लिए होती है न कि रेप और रिश्वत के लिए। पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस ने शातिर अपराधियों को जींद से मुठभेड़ में पकड़ा था। इस दौरान एक बदमाश मारा गया था। पुलिस की जांच में सामने आया था कि शातिर बदमाश क्षेत्र की दो युवतियों के साथ रात में एक बजे जंगल में थे।

किसी की भी निजी ज़िंदगी में घुसने का अधिकार किसी के पास नहीं है। आपको बता दें गश्त करते हुए पहुंचे पुलिसकर्मियों ने इनसे पूछताछ की थी। उसके चलते चार बदमाशों और दोनों युवतियों ने मिलकर उनकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने 02 जुलाई को दोनों आरोपित युवतियों को गिरफ्तार कर लिया था। उनको न्यायालय में पेश पर दो दिन के रिमांड पर लिया गया था। जहां से 05 जुलाई को इनको जेल भेज दिया गया था।

जेल में बंद युवतियों के साथ गैंगरेप हुआ ऐसी बाते पीड़ितों ने कही हैं। एक युवती की मां ने महिला आयोग को भेजे पत्र में आरोप लगाया था कि 15 जुलाई को वह करनाल जेल में युवती से मिली थी। उस समय युवती की हालत खराब होने के चलते वह बोल नहीं पा रही थी। इसके बाद वह 18 जुलाई को उससे मिली। तब युवती ने बताया कि 12 पुलिसकर्मियों ने उनसे थाने में सामूहिक दुष्कर्म किया था। उसके बाद से उसकी हालत खराब है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago