Categories: Politics

93 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों का विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया शिलान्यास

फरीदाबाद विधानसभाक्षेत्र के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कर्नल बिहार क्षेत्र में 93 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों का शिलान्यास किया। इस मौके पर उनके साथ पार्षद नरेश नंबरदार भी मौजूद रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि पुल को फोर लेन बनाने की बात हो या बिजली की समस्या या फिर गलियों का निर्माण फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में प्राथमिकता के आधार पर विकास करवाया जा रहा है।

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं के साथ विधायक नरेंद्र गुप्ता का स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथ ओल्ड फरीदाबाद मंडलाध्यक्ष सचिन शर्मा, भाजपा नेता कमल सौरोत, किरण सौरोत सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

93 लाख रुपए की लागत से बनने वाली गलियों का विधायक नरेंद्र गुप्ता ने किया शिलान्यास

इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि उन्होंने चुनावों के समय जो वादे किए थे, उन वादों पर वे आज भी अडिग हैं और उसी कड़ी में चाहे भारत कालोनी हो या कर्नल बिहार क्षेत्र हर जगह एक समान विकास करवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल का एक ही संकल्प है कि समान विकास और उसी संकल्प को आगे बढ़ाने काम वे कर रहे हैं। नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि उन्होंने जो इटली से स्वीपिंग मशीन मंगवाई है,

वे न केवल सैक्टरों को धूल मुक्त कर रही है बल्कि कालोनियों की सडक़ों को भी साफ कर रही है। कालोनियों की आरडब्ल्यूए उनसे संपर्क कर इसका लाभ उठा सकती हैं। नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में रुके विकास कार्य को अब गति मिलनी शुरु हो गई है।

वहीं पार्षद नरेंश नंबरदार ने कहा कि विधायक नरेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में उनके वार्ड में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे इसके लिए विधायक के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि सडक़ों के साथ-साथ बिजली की समस्या का भी जल्द समाधान किया जाएगा। वे जनता की सेवा में हर वक्त तैयार हंै।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago