सरकार ने कश्‍मीर में तैनात किया हाईटेक कमांड वीइकल, अब आतंकियों का एनकाउंटर होगा और आसान

अब हाईटेक कमांड वीइकल बनेगा आतंकियों की जान का दुश्मन, जी हां लगातार आप देखते है कि जम्मू कश्मीर पुलिस किस तरीके से पूरे ऐहतियात बरतते हुए अपनी तैनाती में मशहुल रहती है और इसी के चलते हमारे जवान देश में मौजूद तमाम लोगों की सुरक्षा करते है क्योंकि वो खुद आतंकियों से लोहा लेते नजर आते है। वो खुद सरहदों की रक्षा करते नजर आते है।

नित दिन हम देखते है कि बॉर्डर्स पर सीजफायर का उल्लंघन नापाक पाकिस्तान करता है। अपनी हरकतों से बाज नहीं आता। हम हर दिन देखते है की दूसरी तरफ अगर दूसरे पहलु की तरफ नजर डाले तो आतंकी भी दिन दूनी रात चौगुनी अपनी तरफ से उसे तरक्की मानते हुए भारत में अंदर दाखिल होते है और अंदर दाखिल होने की जैसे ही कोशिश करते है तो सबसे पहले उनका सामना भारतीय वीर जवानों के साथ होता हैं।

सरकार ने कश्‍मीर में तैनात किया हाईटेक कमांड वीइकल, अब आतंकियों का एनकाउंटर होगा और आसान

जब भारतीय वीर जवान के साथ उनका सामना होता है तो वो टिक नहीं पाते। वो अलग बात है की पीठ में खंजर भोक कर आंख मिचौली करके वो किसी तरह से किसी ओर के रास्ते से किसी और कि पनाह लेकर देश में कही न कही से घुसपैठ कर ही जाते है लेकिन उनका भी मुहतोड़ जवाब दिया जाता है।

आपको बता दे कि किस तरीके से जम्मू कश्मीर पुलिस और भी ज्यादा मजबूत हो गयी है क्योंकि उसके पास अब हाईटेक कमांड वीइकल आ गया है जिससे कि उसकी ताकत आ गयी है। वहीं इस हाईटेक कमांड वीइकल की खूबियों की वजह से इमरजेंसी हालात और आतंक की रोकथाम में तैनात किया जाएगा।

अगर कोई भी परेशानी एहतियात बरतने के साथ साथ सामने और भी आती है या कोई भी परेशानी ऐसी आती है जिसमें कि इमरजेंसी की स्तिथि पैदा होती है तो उसमें ये अत्याधुनिक कमांड वीइकल हमे सहयोग करेगा।

आपको बता दे कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने आधुनिक विशेषताओं से युक्त हाईटेक कमांड वीइकल तैनात कर दिया है। ये इतना अत्याधुनिक है कि इसकी जो क्षमता है बहुत ही ज्यादा मजबूत है। सबसे बड़ी बात इसे हम आतंकियों के एनकाउन्टर में शामिल करेंगे।

आतंकियों की एनकाउन्टर करने में और भी सफलता मिलेगी। अगर इसे लंबे समय तक तैनात करना हो एक फौजी की तरह तो पूरी तरह से एयर कंडीशन टेंट हाउस के रूप में भी इसे बदला जा सकता है।

इसी के साथ साथ आपको ये भी बता दे कि इसमें 360 डिग्री कैमरा और एडवांस्ड मेडिकल किट समेत ढेरों खूबियां है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago