Categories: Crime

मॉडलिंग के चक्कर में घर से भागी लड़की ,पुलिस ने यहाँ से पकड़ा

फरीदाबाद: पुलिस चौकी पर्वतीय कॉलोनी की टीम ने घर से लापता 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को मात्र 8 घंटे में जयपुर जाकर सकुशल बरामद कर परिवारजनों के हवाले किया।

मॉडलिंग के चक्कर में घर से भागी लड़की ,पुलिस ने यहाँ से पकड़ा

आपको बता दें कि लड़की की माँ ने दिनांक 09 अक्टूबर को रात 8 बजे पुलिस चौकी में आकर शिकायत दी थी कि उनकी बेटी आज सुबह से लापता है और अभी तक घर नहीं आई है। उसके पास न ही कोई मोबाइल फ़ोन है जिससे हम उससे संपर्क कर सकें। लड़की की माँ द्वारा दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

फिर रात लगभग 10 बजे पुलिस को सूचना मिलती है कि वह लड़की जयपुर में है और उसका एक ऑटो के साथ एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट होने के पश्चात् लड़की ने अपने परिवारजनों का फ़ोन नंबर वहां पर मौजूद लोगों को दिया। वहां पर मौजूद लोगों में से एक व्यक्ति ने उस नंबर पर फ़ोन करके एक्सीडेंट की सूचना लड़की की माँ को दी। लड़की की माँ ने ये सब जानकारी पुलिस को बताई।

पुलिस टीम ने सूचना मिलते ही गूगल मैप की सहायता से जयपुर में जिस जगह पर उस लड़की का एक्सीडेंट हुआ था उसके पास के पुलिस थाना का फ़ोन नंबर निकालकर थाना प्रभारी से संपर्क किया तथा उन्हें मामले के बारे में अवगत कराया। जिस पर जयपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची व लड़की को सकुशल थाने में ले गए।

इधर पुलिस चौकी पर्वतीय कॉलोनी प्रभारी उपनिरीक्षक सुरेन्द्र ने उपनिरीक्षक राजकुमार ,सिपाही मोहित और मजींत की एक टीम तैयार कर उन्हें बिना देरी किए जयपुर के लिए रवाना कर दिया। जयपुर पहुंचकर लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया और उसे वापिस फरीदाबाद ले आए। पूछताछ करने पर पता चला कि उस लड़की को मॉडलिंग करने का शौक है जिसके लिए वह मुंबई जा रही थी परन्तु रास्ते में ही उसका एक्सीडेंट हो गया था।

फरीदाबाद लाने करने के पश्चात् लड़की को सकुशल उसके परिवारजनों के हवाले कर दिया गया। लड़की को वापिस पाकर लड़की के परिवार के सदस्य बहुत खुश है। लड़की की माँ ने कहा कि यह सिर्फ पुलिस प्रशासन की मेहनत से ही संभव हो पाया है। इसके लिए वह पुलिस कमिश्नर, पुलिस चौकी पर्वतीय कॉलोनी के पुलिस अधिकारियों व पूरी फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद करते हैं।

पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह इस प्रकार पुलिस अधिकारियों द्वारा किए गए कार्यों से खुश हुए हुए और उन्हें सम्मानित करने के लिए प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago