अजब गजब : जमीन के नीचे से निकली ऐसी चीज की पुलिस भी देखकर हो गई हैरान

देश में अपराध बहुत बढ़ गया है। बदमाशों के हौसले भी बुलंद हो गए है। आये दिन बदमाशों द्वारा कोई न कोई नया कारनामा देखने को मिलता है क्योंकि बदमाश भी अब बहुत शातिर हो गए है। इन शातिरगिरी की वजह से बदमाश आसानी से घटना को अंजाम देकर निकल जाते है।

कभी पुलिस के हत्थे चढ़ जाते है और कुछ फरार हो जाते है। अब आपको बता कुछ बदमाशों ने ऐसी हरकत की है जिससे पुलिस वाले भी हैरान हो गए है और सोच में पड़ गए कि क्या ऐसा भी हो सकता है।

अजब गजब : जमीन के नीचे से निकली ऐसी चीज की पुलिस भी देखकर हो गई हैरान

दरअसल बाबूलाल की बोलेरो 15 जून को चोरी हो गई थी। उन्होंने काफी ढूंढा, लेकिन गाड़ी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और इसके अधार पर एक शख्स को हिरासत में लिया। पूछताछ में शख्स ने गाड़ी चुराने की बात कबूल कर ली। जब पुलिस गाड़ी को बरामद करने पहुंची तो चोरों का कारनामा देखकर दंग रह गयी।

ये पूरा मामला राजस्थान में बाड़मेर के बाछड़ाऊ गांव का है। आपको बता दे शख्श ने गाड़ी को जमीन के 10 फिट नीचे गहरे गड्ढे में छिपाकर कर रख दिया था।

जिसके बाद पुलिस ने जेसीबी की मदद से गड्ढा खुदवाया और मिट्टी हटते ही गाड़ी नजर आयी। उसके बाद गाड़ी को हिरासत में लिया गया। अब जरा सोचिए बदमाश का इतना शातिर दिमाग कैसे हो सकता है जिसको देख सब दंग हो गए है।

लेकिन सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से पुलिस आरोपी तक पहुंच सकी है। अगर आपके घर या ऑफिस या कही भी जगह पर आप सीसीटीवी कैमरा लगाए हुए है तो सुरक्षित है, कोई भी हादसा होता है तो आपको आसानी से पता चल जाएगा और आरोपी तक पहुंच सकेंगे।

तो आपने अभी तक सीसीटीवी कैमरा नहीं लगाया तो जल्दी से लगा लीजिये और चालक बदमाशों से पहले हो जाइए सतर्क क्योंकि कभी भी कोई भी घटना घट सकती है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago