Pehchan Faridabad
Know Your City

रिया ने लिया बदला, जेल से निकलते ही पड़ गई अंकिता के पीछे

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ‘ड्रग एंगल’ सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया था। भायखला जेल में 28 दिन गुजारने के बाद रिया को हालही में हाई कोर्ट से जमानत मिली है हांलाकि रिया की मुसीबतें अभी भी कम नहीं हुई हैं।

इसके अलावा रिया ने अब उन लोगों को भी मुश्किलों में डालने का फैसला किया है जिन्होंने टीवी पर जाकर या मीडिया रिपोर्टर्स के सामने गलत बयान बाजी की थी। अब अगला नंबर अंकित लोखंडे का है।

बीते दिनों सभी ने देखा कि रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी पर गलत बयानबाजी करने और जांच को भटकाने का इल्ज़ाम लगाते हुए सीबीआई से लिखित शिकायत की थी। डिंपल के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की थी।

एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रिया की पड़ोसन डिंपल ने दावा किया था कि उन्होंने 13 जून को, सुशांत को रिया की बिल्डिंग के नीचे देखा था। जबकि डिंपल का यह दावा झूठा साबित हुआ था। अब खबरें यह हैं कि रिया चक्रवर्ती और उनके वकील सतीश मानेशिंदे फुल एक्शन के मूड में हैं।

अपने वकील संग रिया उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही हैं जिन्होंने टीवी पर जाकर या मीडिया रिपोर्टर्स के सामने रिया चक्रवर्ती को लेकर बयानबाजी की थी। कहा जा रहा है कि अब अगला नंबर एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे का हो सकता है।

ये संभावनाएं रिया के वकील सतीश मानेशिंदे के ताजा बयान की वजह से जताई जा रही है। दरअसल सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि डिंपल थवानी के बाद अब अगला नंबर उन लोगों का होगा जिन्होंने टीवी पर जाकर रिया पर गलत इल्ज़ाम लगाए और इस केस को घुमाने की कोशिश की।

सतीश मानेशिंदे ने ये भी है कहा है कि रिया की तरफ से जल्द ही सीबीआई को एक लिस्ट भी सौंपी जाएगी जिसमें उन सभी लोगों और कुछ न्यूज़ चैनल्स के नाम शामिल होंगे, जिन्होंने रिया को बदनाम करने की कोशिश की है।

सतीश मानेशिंदे के इस बयान के बाद अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अगला नंबर अंकिता लोखंडे का नाम हो सकता है। क्योंकि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता द्वारा केस दर्ज़ करवाए जाने के बाद अंकिता ने इंटरव्यू में कहा था कि “सुशांत ऐसे व्यक्ति नहीं थे जो सुसाइड कर लें।

अगर वो उनकी जगह होती तो वह सुशांत को ऐसा कदम कभी नहीं उठाने देती”। वहीं बीते दिनों रिया की क्लोज़ फ्रैंड शिबानी दांडेकर और अंकिता के बीच भी सोशल मीडिया वॉर देखने को मिली थी। ऐसे में यही अनुमान लगाया जा रहा है कि अब अंकिता की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।