Pehchan Faridabad
Know Your City

सुरीले तरानो के साथ दस्तक देने के लिए तैयार है रेडियो महारानी, पूरे विश्व में बजेगा स्मार्ट सिटी का डंका

फरीदाबाद का पहला इंटरनेट रेडियो पूरी तरह तैयार हो चुका है। रेडियो महारानी शहर का सबसे पहले इंटरनेट रेडियो है जिसका प्रसारण ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा। रेडियो महारानी उद्योगपति एवं एफआईए के अध्यक्ष बीआर भाटिया द्वारा स्थापित की गई मुहीम है।

इस रेडियो के माध्यम से वह फरीदाबाद और उससे जुड़ी जानकारियों को विश्व स्तर पर प्रसारित करना चाहते हैं। रेडियो महारानी सिर्फ भारत ही नहीं परंतु पूरी दुनिया में ऑन एयर जाने के लिए सुसज्जित है।

आज प्रातः 9 बजे ही रेडियो महारानी का उद्घाटन किया गया जिसके चलते महरानी स्टूडियो में काफी रौनक रही। सी दास ग्रुप द्वारा रेडियो महारानी की पताका को फेहराया गया है। फरीदाबाद को काफी समय से एक रेडियो स्टेशन की दरकार थी और अब स्मार्ट सिटी का वह सपना पूरा हो चुका है।

आपको बता दें कि हाल फिलहाल रेडियो महारानी में प्रोग्रामिंग टीम के साथ साथ दो आर जे भी हैं जो शो बनाने के साथ साथ उनका प्रसारण भी करते हैं। रेडियो महरानी ने शो बनाने के लिए नए नए आईडिया खोज निकाले हैं जिनका अध्यन्न कर उनपर काम किया जा रहा है।

रेडियो महारानी सुनने के लिए जनता को प्ले स्टोर पर जाकर एप डाऊनलोड करना होगा जिसके बाद आप रेडियो का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

गाने तराने के साथ साथ की जाएगी सामाजिक मुद्दों पर बात

रेडियो महारानी न सिर्फ जनता के मनोरंजन का खयाल रखेगा पर साथ ही साथ इसमें देश दुनिया से जुड़े सामाजिक मुद्दों को भी उठाया जाएगा। महारानी स्टूडियो नवीन कांसेप्ट के साथ जनता के बीच उतरना चाहते हैं।

रेडियो महारानी इस बात से पूर्णतः अवगत है कि जनता के बीच उनकी आवाज़ पहुंचेगी। जिसके परिणाम स्वरुप वह सामाजिक मुद्दों को लोगों के बीच पहुंचाने का प्रयास करेंगे। महरानी महज़ एक पॉडकास्ट या रेडियो प्रसारण तक सीमित नहीं है यूट्यूब पर भी रेडियो को प्रसारित किया जाएगा और लोग भी आसानी से चैनल सब्सक्राइब कर सकेंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More