Pehchan Faridabad
Know Your City

इस बंदे की रईसी देख कपिल ने छुए थे इनके ‘पैर’, कार- जूते सब हैं सोने के, देखकर रह जायेंगे हैरान

हमारे देश में अमीरों की कमी नहीं है। अमीर लोग अमीर होने के साथ- साथ अजीबो गरीब उनके शौक भी होते है जिसे समझ पाना थोड़ा मुश्किल है। बहुत से अमीर देखे होंगे आपने जिनके पास बंगला गाड़ी हो, अब एक ऐसा अमीर व्यक्ति जो अपने शौकों से सुर्खियों में है। जी हां भारत एक ऐसा देश है जहां के लोग गोल्ड के दीवाने हैं।

इस दीवानगी में महिलाओं के साथ- साथ पुरुष भी आगे है। हमारे यहां कई ऐसे लोग मौजूद है जो गोल्डन शर्ट से लेकर शरीर पर खूब सोना पहनते हैं। महाराष्ट्र में भी एक ऐसा ही शख्स है जिसकी गोल्ड के लिए दीवानगी बप्पी लहरी को भी पीछे छोड़ देती है। इस शख्स का नाम है सनी वाघचौरे।

सनी, पुणे के पिंपरी में रहते है और उनका अपना बिजनेस है। अब जानकर आपको हैरानी होगी कि उनकी ऑडी कार से लेकर आईफोन तक सभी कुछ गोल्ड का है।

वजह ये है कि उन्हें बचपन से ही सोना पहनने का बेहद ही शौक है। भारत में इन्हें गोल्ड मैन के नाम से भी जाना जाता है। बता दे कि वो करीब 2.5 से तीन किलो की गोल्डन ज्वेलरी हमेशा पहनते हैं।

सनी अपने गले में गोल्ड की कई चेन, हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनते हैं। इससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि सनी वाघचौरे गोल्ड के सबसे बड़े शौकीन है। आपको बता दे कि सनी हमेशा बॉलीवुड सेलेब्स के साथ नजर आते है। यही नहीं, बॉलीवुड स्टार विवेक ओबरॉय इतके खास दोस्त हैं।

विवेक जहां भी जाते हैं सनी उनके साथ रहते हैं. विवेक ओबरॉय जब फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. इनको देखकर कपिल शर्मा भी हैरान हो गए थे। और सोने के जुते देखने के लिए उन्होंने सनी के पैर तक छू लिए थे।

यही नहीं वो सलमान खान और बाकी स्टार्स के साथ भी नजर आ चुके हैं। इनके सोने की वजह से ही लोग इनको अम्बानी परिवार से भी ज्यादा अमीर इंसान मानते हैं।

अब आपको बता दे भारत में गोल्ड मैन के नाम से जाने वाले सनी वाघचौरे एक बार फिर से सुर्ख़ियो में आगये हैं।

दरअसल मामला ये है की दर्जनों सोने के गहने पहन ने वाले सनी इस बार गोल्ड के शूज खरीदने की वजह से मीडिया में कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियो में हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More