Pehchan Faridabad
Know Your City

डीएस ढेसी की नियुक्ति से मिलेगा उद्योग जगत को लाभ : बीआर भाटिया

फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान बीआर भाटिया ने मुख्यमंत्री हरियाणा के चीफ प्रिंसिपल सेक्टरी डीएस ढेसी की नियुक्ति का स्वागत करते हुए कहा है कि उनकी नियुक्ति का निश्चित रूप से उद्योग जगत को लाभ मिलेगा।

आपने कहा है कि श्री ढेसी अनुभवशील व्यक्ति हैं, जो सिस्टम में पारदर्शिता और उपभोक्ता की समस्याओं को तुरंत निपटाने के प्रबल हामी हैं।

1982 कैडर के श्री ढेसी ने बिजनेस एनवायरमेंट, टाउन एंड कंट्री प्लानिंग, स्पोर्ट्स एंड यूथ वेलफेयर विभागों एवं मुख्यमंत्री कार्यालय में लगभग 7 वर्ष (1996 से 2003 तक) कार्य किया है।

उन्हें कॉमर्स एंड ट्रेडिंग विषय में गहन जानकारी है। हाल ही में एच‌ईआरसी के चेयरमैन रहते हुए उन्होंने पावर सेक्टर की मूल समस्याओं को जाना है जिसका लाभ अब उद्योग जगत उठाएगा।

श्री भाटिया ने पदभार संभालने पर श्री ढेसी को बधाई दी है और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने एक योग्य व्यक्ति को चीफ प्रिंसिपल सैकेटरी के रूप में नियुक्त कराया है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More