Pehchan Faridabad
Know Your City

बॉलीवुड के वो सितारें जो पब्लिक में नहीं मिलाते एक दूसरे से नजरे

बॉलीवुड की कुछ हस्तियां एक-दूसरे का नहीं करतीं आमना-सामना, पब्लिक के बीच कर देते हैं अनदेखा, जी हां ऐसा है, इसलिए हम आपके सामने इस सच को लेकर आए हैं। ऐसा नहीं है कि हम और आप ही आपस में गुस्सा-गुस्सी करते हों। ऐसा भी नहीं है कि सिर्फ आम लोगों में ही कुछ लोग ऐसे होते हों जो एक-दूसरे से पब्लिक डोमेन में आकर आंख चुराते हों।

अगर हम बॉलीवुड का ज़िक्र करें तो बॉलीवुड में भी ऐसा है, खूब है। यहां कई सितारे आपस में ना तो बात करते हैं और नाहीं पब्लिक के बीच में आकर एक-दूसरे से हाय-हेलो करते हैं, कुल मिलाकर बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारें हैं जो एक-दूसरे को कतई पसंद नहीं करते हैं और उन्हीं के बारे में हम आज बताने जा रहे हैं।

सलमान खान और विवेक, जी हां हमारी इस लिस्ट में पहला नाम प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का है, जिनके बीच के तनाव के बारे में कौन नहीं जानता। सलमान और विवेक में दुश्मनी ऐश्वर्या राय की वजह से शुरू हुई थी।

वहीं सनी देओल और आमिर खान के बीच भी टकराव की बातें सामने आती रही हैं। और इस बात को लगभग दो दशक बीत चुके हैं, 2001 में आमिर खान और सनी देओल की दोनों फ़िल्में एक साथ रिलीज़ हुईं

जहाँ आमिर खान की फिल्म लगान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई, वहीं सनी देओल की फिल्म गदर भी रिलीज़ हुई और एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरीं, और तभी से दोनों के बीच टकराव शुरू हो गया था।

अब करीना कपूर और बिपाशा बासु के बीच की अनबन भी किसी से छुपी नहीं है। फिल्म अजनबी में करीना कपूर और बिपाशा बासु ने साथ में काम किया था, इस बीच दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, खबरों के मुताबिक नाराज करीना कपूर ने सेट पर बिपाशा बासु को थप्पड़ मार दिया था, और तभी से बताया जाता है कि इन दोनों के बीच तनाव बना रहता है।

उधर सलमान खान और अरिजीत के बीच भी विवाद से जुड़ी ख़बरें चली थीं। अरिजीत और सलमान के बीच जो कुछ भी हुआ ये सभी जानते हैं, सलमान खान एक अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे थे, तब गायक अरिजीत सिंह को अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर आमंत्रित किया गया।

अरिजीत की स्लो वॉक को लेकर सलमान ने उनका मज़ाक उड़ाया, तो अरिजीत ने कहा, “सर सुला दिया आपने। बताया जाता है कि सलमान को अरिजीत की ये बात पसंद नहीं आई, और तभी से दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई।

वहीं करीना कपूर और बॉबी देओल को लेकर भी बवाल की बातें होती रहती हैं। करीना कपूर और शाहिद कपूर का रिलेशन एक समय पूरे शबाब पर था। इम्तियाज अली जब वी मेट फिल्म बना रहे थे।

तब फिल्म में करीना कपूर को मेन रोल में लिया था, और हीरो के लिए फिल्म में पहले बॉबी देओल को लेने का फैसला हुआ था।

लेकिन करीना ने शाहीद से नज़दीकियों के चलते बॉबी को फिल्म से बहार करवा दिया, और तभी से दोनों के बीच से तनाव की ख़बरें निकलकर सामने आती रही हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More