Pehchan Faridabad
Know Your City

20 घंटे तक फ्रीजर बॉक्स में रखा था शव, अचानक हुई हलचल और शख्स हो गया जीवित

कहते है मरना और जीना हमारे हाथ में नहीं होता है ये सब भगवान के हाथों में होता है। आपने कई मामले देखे होंगे जिसमें इंसान मारकर भी जिंदा हो जाता है इसे भगवान का चमत्कार ही मान सकते है। अब ऐसा ही चमत्कार तमिलनाडु में हुआ है।

दरअसल 70 साल एक जिंदा शख्स को करीब 20 घंटे तक डेड बॉडी रखने वाले फ्रीजर में बंद कर रख दिया गया। जब बॉडी में कुछ हचलच दिखी तो देखी बाहर निकाला गया।

फिलहाल अस्पताल में 70 के बुजुर्ग का इलाज चल रहा है। यह अजीबो गरीब मामला तमिलनाडु के सेलम की है। इस घटना को डॉक्टर भी चमत्कार मान रहे हैं।

दरअसल 20 घंटे तक फ्रीजर में रहने के बाद भी बुजुर्ग का जिंदा बचना सच में चमत्कार से कम नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घर वालों को लगा कि शख्स की मौत हो गई है या फिर मरने वाला है।

इसलिए उन्होंने डेड बॉडी रखने वाला फ्रीजर मंगा लिया और बॉडी को उसमें रख दिया। आपको बता दे कि बालासुब्रमण्यम कुमार सेलम के रहने वाले हैं।

वह अपने भाई और परिवार के साथ रहते हैं। परिवार का कहना है कि उन्हें लगा कि वह दो घंटे के अंदर मरने वाले हैं इसलिए डेड बॉडी रखने वाला फ्रीजर मंगाया और उसमें रख दिया गया।

पूछताछ में पता चला कि परिवार ने सोमवार को फ्रीजर मंगाया और अगली सुबह वापस ले जाने के लिए कहा था। जब फ्रीजर लेने के लिए व्यक्ति घर पहुंचा तो देखा कि अंदर रखी बॉडी हिल रही है। उसने तत्काल शख्स को बाहर निकाला और पुलिस को घटना के बारे में बताया।

पुलिस ने घटना के बाद घरवालों से पूछताछ की जिसमें पता चला कि छोटे भाई श्रवण की दिमागी स्थिति सही नहीं है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More