Pehchan Faridabad
Know Your City

पति-पत्नी बनकर लवर्स ने बुक किया ओयो रूम, थोड़ी देर बाद हुआ कुछ ऐसा, बुलानी पड़ गई…

दिल्ली के एक होटल में हुई दर्दनाक घटना जिसके बाद पुलिस वाले रह गए दंग, जी हां आपको बता दे पति पत्नी के नाम पर एक जोड़ा होटल बुक करवाता है और समय के बाद जो हुआ उसे जानकर सब भयभीत हो गए है और पूरे होटल में अफरा तफरी मच गई।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर पति पत्नी के होटल बुक कराने के बाद ऐसा क्या हुआ जिससे कि पूरा माहौल बिगड़ गया। दरअसल एक पति पत्नी बोलकर एक जोड़े ने दिल्ली के होटल में सुबह- सुबह कमरा बुक किया जिसके कुछ देर बाद ही पूरे परिसर में अफरा तफरी मच गई।

बता दे जिस जोड़े ने कमरा बुक कराया उसी कमरे में उसकी लाश मिली। घटना होने के कुछ देर बाद दोपहर में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पुलिस पहुंचकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था फिर पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा कि दोनों की लाशें पड़ी हुई है जिसे देख पुलिस भी दंग रह गयी।

बताया जा रहा है कि दोनों के लाश के पास एक सुसाइड नोट भी पाया गया है। सुसाइड नोट के माध्यम से मृतक युवक की पहचान सुरेश के रूप में हुई। तीन पंक्तियों वाले इस सूसाइड नोट में युवक ने अपनी मां को संबोधित करते हुए खुदकशी पर अफसोस जताते हुए कहा कि उसके अंदर जीने की चाहत अब खत्म हो चुकी है।

crime scene do not cross signage
Photo by kat wilcox on Pexels.com

इससे ज्यादा उस नोट में और कुछ भी नहीं लिखा था। फिलहाल अभी तक के जांच में खुदकशी के कारणों के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिल पायी है।

सुरेश केरल राज्य के अलापुझु का रहने वाला था। इसी के साथ युवती के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं ये भी नहीं पता चल पाया है कि ये असल में पति पत्नी थे या नहीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More