Pehchan Faridabad
Know Your City

योगेश्वर के लिए डॉ. अजय चौटाला समेत जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि बरोदा की जनता को इस समय सही फैसला लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह उपचुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है बल्कि क्षेत्र के लिए विकास को चुनने का चुनाव है इसलिए बरोदावासी सोच-विचार करके उचित निर्णय लें। वे बुधवार को बरोदा विधानसभा क्षेत्र के गांव गुमाणा, रिवाड़ा, गोहाना का आदर्श नगर, ठसका रोड गोहाना स्थित कबीर आश्रम, गांव ढुराणा, जवाहरा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए गठबंधन प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

डॉ. चौटाला ने कहा कि उपचुनाव आते ही वे लोग बरोदा की जनता के हितैषी बन रहे है जिन्होंने 10 वर्ष निरंतर सत्ता में रहते हुए भी इस क्षेत्र का विकास नहीं किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा से पूछें कि उन्होंने अपनी सरकार में यहां रोजगार के कितने अवसर प्रदान किए, क्षेत्र के विकास के लिए कौन से प्रोजेक्ट लेकर आए? अजय चौटाला ने कहा कि आज दोनों पिता-पुत्र जनता को भ्रमित करने के लिए यह कह रहे हैं कि “मैं आपका, आप हमारे” लेकिन क्षेत्र से जुड़े विकास संबंधी सवालों पर उनका कोई जवाब नहीं है।

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस व इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बरोदा उपचुनाव के बाद प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की बात करने वाले विपक्षी नेताओं का गणित कमजोर है और वे बेबुनियादी बातें कर रहे हैं। इनेलो पर तंज कसते हुए अजय चौटाला ने कहा कि एक विधायक वाली पार्टी भी आज सत्ता परिवर्तन की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन की सरकार निरंतर जनहित में कार्य करते हुए मजबूती के साथ आगे बढ़ेगी।

राज्यमंत्री अनूप धानक ने भी गठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि अब बरोदा की जनता को फैसला लेना है कि कौन उनका हितैषी हैं जो विधायक बनकर अगले चार साल यहां विकास कार्य करवा सके। उन्होंने कहा कि बरोदावासी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश व प्रदेश का नाम रोशन करने वाले गठबंधन के प्रत्याशी पहलवान योगेश्वर दत्त को जिताने का काम करें ताकि वे आपके क्षेत्र को विकास से जोड़कर बरोदा का सम्मान बढ़ाएंगे।

विधायक देवेंद्र बबली ने गठबंधन सरकार के विकास कार्यों की तारीफ की और बीजेपी-जेजेपी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि बरोदा की तकदीर व तस्वीर बदलने के लिए वे दिन-रात मेहनत करते हुए घर-घर गठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट की अपील करें।

इस अवसर पर बीजेपी विधायक दीपक मंगला, हरियाणा भूमि सुधार व विकास निगम के चेयरमैन एवं बीजेपी विधायक जगदीश नायर, हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के चेयरमैन एवं जेजेपी नेता पवन खरखौदा, जेजेपी जिला प्रधान पदम दहिया, पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार रिढाऊ जेजेपी युवा प्रभारी सुमित राणा, जेजेपी युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, पार्टी पूर्व विधानसभा उम्मीदवार भूपेंद्र मिलक, कुलदीप मलिक, बबिता दहिया, सरोज, सुरेंद्र मलिक सहित बीजेपी-जेजेपी के स्थानीय नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More