Pehchan Faridabad
Know Your City

पापा बनने की खबर पर हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी गलती की सजा मेरे परिवार को मिली

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांंड्या के लिए साल 2020 खुशियों भरा है। साल की शुरुआत में ही उन्होंने फैंस को सगाई की खुशखबरी सुनाई और लॉकडाउन में जब सब तनाव में थे तो उन्होंने पापा बनने की खुशी सबके साथ साझा की।

फैंस ने भी कपल को खूब बधाईयां दी। हार्दिक पांड्या अपनी चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन, आए दिन वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं।

हार्दिक ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से शादी की है। साथ ही बेबी बंप की तस्वीरों को शेयर कर सबको चौंकाया है। हाल में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। फिलहाल वो अभी क्रिकेट की दुनिया से बाहर है वो अपना पूरा समय अपनी पत्नी नताशा के साथ बिता रहे है।

बता दें कि पांंड्या कमर की चोट के कारण पिछले 2 साल से टेस्ट क्रिकेट से दूर हैं। इस बारे में उन्होंने कहा है कि मैं फिलहाल टेस्ट क्रिकेट खेलने का खतरा मोल नहीं ले सकता।

हार्दिक ने बताया कि उन्हें सीमित ओवरों के प्रारूप में अपनी उपयोगिता पता है। आए दिन हार्दिक किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में आते रहते है। अब एक बार अपने इंटरव्यू की वजह से वो सुर्खियों में आ गए है। हार्दिक ने इंटरव्यू में कहा है कि,

‘ मैं टीम में खुद को बतौर बैकअप तेज गेंदबाज स्थापित कर चुका हूँ।’

उन्होंने कहा कि हाल ही में कमर की सर्जरी हुई है, इस वजह से टेस्ट क्रिकेट खेलना अभी मेरे लिए काफी कठिन और चुनौतीपूर्ण है।

इसी के साथ उन्होंने एक और बात का जिक्र किया जब वो करण जौहर के शो में पहुंचे थे तब उन्होंने महिला विरोधी बयानबाजी की, जिसके बाद वो लगातार वो विवादों में घिरते चले गए। जिसके उन्होंने कई बार माफी भी मांगी।

इसी का जिक्र करते हुए हार्दिक ने कहा कि मैंने इस घटना से सबक लिया और इसके बाद मैं थोड़ा अधिक समझदार भी हो गया। मगर मुझे इस बात का सबसे ज्यादा दुख है कि मेरी गलती की सजा मेरे परिवार को मिली। ये बात मुझे स्वीकार्य नहीं थी।