Pehchan Faridabad
Know Your City

अब शादी का झांसा देकर फसाने वालो के खिलाफ पुलिस करेगी सख़्त कार्यवाही

शादी की नियत से किशोरी को भगा ले जाने वाले आरोपी को सैनिक कालोनी पुलिस चौकी ने गिरफ्तार कर लडकी को बरामद किया ।

निकिता मर्डर केस आज पुरे देश में नेशनल मुद्दा बन चूका है। एक घटना ने पूरा देश हिला दिया। घटना फरीदाबाद के बल्लभगढ़ की है। अग्रवाल कॉलेज में पढ़ रही निकिता का दिन दहाड़े हत्या कर दी गयी ,मामले में लव जिहाद एंगल सामने आ रहा है । बताया जा रहा है , आरोपित तौसीफ काफी दिनों से निकिता से एकतरफा प्यार करता था।

ऐसे कई मामले है जो आये दिन आते ही रहते है ,जहा लड़कियों को भेला फुसला कर अपने जाल में फसा लेते है। और शादी का झांसा देकर उन्हें अपनने साथ ले जाते है। ऐसा ही मामला सैनिक कॉलोनी में से आ रहा है। जिसमे लड़का एक लड़की को प्यार के चक्क्र में फसा कर उसे घर से भगा ले गया और शादी का झांसा देने लगा। ऐसे कई मामले है ,जिसमे कुछ लड़के मासूम लड़कियों को अपने जाल में फसा लेते है। और आज कल की युवा पीढ़ी भी ऐसी हो गयी है जो माँ बाप की बात समझने को तैयार नहीं है और ऐसे कदम उठा लेती है और दूसरी तरफ यह कहना भी गलत नहीं होगा कई बार माँ बाप भी अपने बच्चो की भावनाओ को नहीं समझते है और बच्चे ऐसा कदम उठा लेते है।

सैनिक कालोनी चौकी पुलिस ने किशोरी लडकी को शादी की नियत से भगाने वाले आरोपी अरविंद निवासी नहेरु कालोनी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया है।
दिनांक 26.10.2020 को आरोपी अरविंद 17 वर्षीय लडकी को उसके घर से भगा ले गया था जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ मे मुकदमा न 453 दर्ज किया गया था।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सैनिक कालोनी पुलिस टीम ने अपने सूत्रो के माध्यम से लडकी को आरोपी अरविंद के घर नेहरू कॉलोनी फरीदाबाद से बरामद किया गया है।
आरोपी को आदालत मे पेश कर जेल भेजा गया है ।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More