Pehchan Faridabad
Know Your City

निकिता तोमर हत्याकांड के विरोध में आज बल्लभगढ़ के बाजार में विरोध मार्च निकाला गया

निकिता तोमर हत्याकांड के विरोध में आज बल्लभगढ़ के बाजार में विरोध मार्च निकाला गया। प्रदर्शनकारी महिलाएं व पुरुष हाथों में तख्तियां लिए हुए थे जिन पर निकिता के हत्यारों को फांसी दो लिखा हुआ था यह विरोध मार्च पूर्व विधायक शारदा राठौर के नेतृत्व में मोहना रोड स्थित कार्यालय से शुरू हुआ और मुख्य बाजारों से होता हुआ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचा जहां पर प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने निकिता के घर जाने से रोक लिया।

इस दौरान प्रदर्शनकारी लगातार नारे लगाकर हत्यारों को फांसी की मांग करते रहे। इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक शारदा राठौर ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं कि सभी स्कूल व कॉलेजों में सुरक्षा हेतु पुलिस की तैनाती हो, जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हो व गेट पर मैटल डिटेक्टर लगाए जाएं।

जिससे बेटियों के प्रति बढ़ते अपराधों पर रोक लग सके। निकिता हत्याकांड से सभी लोग स्तब्ध व सहमे हुए हैं मां-बाप अपनी बेटियों की सुरक्षा को लेकर बहुत डरे हुए हैं। इस तरह के अपराधों से लड़कियों की शिक्षा पर भी प्रतिकूल असर हो रहा है।

माता-पिता लड़कियों को कालेज में किसी अनहोनी की आशंका से भेजने से घबरा रहे हैं। दुर्गावाहिनी कागजों से निकालकर धरातल पर सक्रिय किया जाए। अब समय आ गया है कि बयानबाजी और नारेबाजी से ऊपर उठकर कुछ रचनात्मक कदम उठाए जाएं।

जनता नेताओं के आश्वासनों व बयानबाजी से तंग आ चुकी है आए दिन हमारी बेटियां दुष्कर्म का भी शिकार होती हैं व अपनी जान गवा रही हैं ऐसे मामलो की कुछ ही दिन चर्चा होती है फिर ऐसे मामले ठंडे बस्ते में डाल दिए जाते है। प्रशासन का ऐसा लचर रवैया ही अपराधों को प्रोत्साहन देता है।

हरियाणा सरकार से मांग करते हुए शारदा राठौर ने कहा निकिता बेटी कों अंतिम सांस तक आत्मरक्षा हेतु संघर्ष के लिए शौर्य पुरस्कार के लिए नामित करें। निकिता के परिवार को आर्थिक राहत प्रदान की जाए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान की जाए।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More