Pehchan Faridabad
Know Your City

हरियाणा के ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह का बयान बिजली की समस्याओं को सुनने के लिए लगेंगे अनेकों दरबार

हरियाणा के विद्युत तथा नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री श्री रणजीत सिंह पहली नवम्बर को भिवानी में एक या दो नहीं बल्कि आधा दर्जन बिजली दरबार लगाएंगे। यह पहला अवसर होगा जब आज तक किसी भी बिजली मंत्री द्वारा इतने बड़े स्तर पर समस्याओं के निवारण के लिए दरबार लगाए जाएंगे। इन्हें लेकर लोगों में अच्छा खासा उत्साह है।

श्री रणजीत सिंह सबसे पहले भिवानी पहुंचकर यहां के प्राचीन लठिया वाला जोहड़ के सौंदर्यकरण कार्यक्रम में श्रमदान देंगे। इसके बाद वे स्थानीय सैक्टर-13 में व्यापारी नेता दीपक बंसल के यहां शहर के मौजिज लोगों से मुलाकात कर उनसे शहर की समस्याओं पर चर्चा करेंगे। बाद दोपहर बिजली मंत्री स्थानीय रामकुंज में व्यापार मण्डल द्वारा आयोजित समारोह व बिजली समस्या निवारण दरबार में हिस्सा लेंगे।

इस दौरान वे शहरवासियों की बिजली से जुड़ी समस्याओं को भी हल करेंगे। वे नगरपरिषद अध्यक्ष रण सिंह यादव व उपाध्यक्ष मामनचंद द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित की जाने वाली सभा को भी सम्बोधित करेंगे।

बिजली मंत्री स्थानीय कमला नगर स्थित दुर्गा मंदिर में भाजपा मण्डल अध्यक्ष नंदलाल चावला के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में बिजली दरबार में भी शामिल होंगे। यहां भी लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निवारण किया जाएगा। देर शाम वे गांव जुई में चौधरी देवीलाल के पुराने समर्थक जयमल सिंह द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

कबिलेजिक्र है कि पहली नवम्बर को भिवानी पहुंच रहे बिजली मंत्री श्री रणजीत सिंह का वहां से पुराना नाता रहा है। पूर्व उप-प्रधानमंत्री स्व. चौ. देवीलाल के कार्यकाल में भी श्री रणजीत सिंह भिवानी में निरंतर सक्रिय थे। अगस्त माह में भी उनके प्रयासों से भिवानी के व्यस्ततम बाजार हांसी चौक व हालुबाजार में लगे ट्रांसफार्मर तथा खम्बों को रातों-रात हटा दिया गया था। इससे भिवानी व्यापार मण्डल की दशकों से लम्बित मांग पूरी हुई थी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More