Pehchan Faridabad
Know Your City

निकिता हत्याकांड को लेकर पुलिस आयुक्त से मिले जिले के कांग्रेसी नेता

निकिता हत्याकांड को लेकर जिले के कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को पुलिस आयुक्त ओ.पी. सिंह से उनके सेक्टर-21सी स्थित कार्यालय पर मिला और फरीदाबाद की बेटी शहीद निकिता तोमर मामले में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल में विधायक नीरज शर्मा, तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, प्रवक्ता योगेश ढींगड़ा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक, पूर्व उपमहापौर राजेंद्र भामला, युवा कांग्रेसी नेता रिंकू चंदीला, प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया, पूर्व पार्षद जगन डागर, जिला वाईस प्रेसीडेंट अशोक रावल, कॉर्डिनेटर प्रदेश कांग्रेस कमेटी गौरव ढींगड़ा, जिला सचिव संजय सोलंकी, कांग्रेसी नेता बाबूलाल रवि, शशि शर्मा, भोपाल नंबरदार सहित अनेकों कांग्रेसी मौजूद थे।

इस दौरान कांग्रेसियों ने संयुक्त रूप से इस जघन्य हत्याकांड की निंदा करते हुए कहा कि इस प्रकार की आपराधिक घटनाएं समाज के लिए घातक है और ऐसी घटनाएं भविष्य में न हो, इसके लिए पुलिस को इस मामले के दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त केस बनाकर अदालत में भेजना चाहिए। कांग्रेसियों ने कहा कि निकिता तोमर एक प्रतिभाशाली छात्रा थी, जो भविष्य में बेहतर मुकाम हासिल करती परंतु जिस प्रकार उसकी हत्या हुई, उसने समाज के हर वर्ग को आहत किया है। कांग्रेसियों ने पुलिस आयुक्त से निकिता हत्याकांड के बारे में विस्तार से पूछा और उनसे मांग की कि इस मामले में पुलिस कोई ढिलाई न बरतें और निकिता को न्याय दिलाने के लिए पूरा प्रयास करें। the

वहीं कांग्रेसियों ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा व प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल के काफिले पर हमला करने, उनसे दुव्र्यहार व जातिसूचक शब्दों से गालियां देने के मामले में नामजद भाजपा पार्षद व उसके समर्थकों को तुरंत गिरफ्तार करने व इस मामले में कांग्रेसियों पर दर्ज झूठे मुकदमें को रद्द करने की भी मांग रखी। इस मौके पर पुलिस आयुक्त ओ.पी. सिंह ने कांग्रेसी नेताओं को आश्वस्त किया कि निकिता हत्याकांड को लेकर बेहतर अधिकारियों की टीम जुटी हुई है और जल्द से जल्द चार्जशीट अदालत में दायर की जाएगी और पुलिस का यही प्रयास रहेगा कि इस हत्याकांड के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाए।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने सभी साक्ष्य व गवाहों के आधार पर पुख्ता केस बनाया है और दोषियों को कठोर सजा अवश्य मिलेगी। पुलिस आयुक्त श्री सिंह ने कांग्रेसियों को विश्वास दिलाया उपरोक्त मुकदमें में निष्पक्ष जांच करके दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस का सदैव यही प्रयास रहा है कि शहर के लोगों को भयमुक्त माहौल उपलब्ध करवाया जाए और इसी को लेकर पुलिस प्रशासन को आधुनिकीकरण से जोड़ा जा रहा है और नई-नई योजनाएं बनाकर अपराधों पर लगाम लगाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More