Pehchan Faridabad
Know Your City

माँ बनने के बाद सपना की पहली तस्वीर आई सामने, कुछ इस अंदाज़ में मनाया करवाचौथ

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पिछले काफी दिनों से सुर्ख़ियों में हैं। हाल फिलहाल खबर आई थी कि सपना माँ बन चुकी हैं। इस खबर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। सपना के फैंस ने इस खबर के बाद उनकी आलोचना करना शुरू कर दी थी।

सपना के बारे में अपमानजनक बातें की गई और उनके ऊपर सवाल उठाए गए। आपको बता दें कि सपना ने वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। अपनी शादी से जुड़ी ख़बरों की उन्होंने कानो कान किसी को भी खबर नहीं होने दी। इसी के चलते सपना के फैंस उनसे गुस्सा हो गए थे कि सपना ने उनसे जुड़ी इतनी बड़ी खबर को हर किसी से छुपाकर रखा।

View this post on Instagram

Happy karva chauth……..🌝

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बहरहाल सपना अब इस पूरे मामले से ऊपर उठ चुकी हैं और अब वह अपने परिवार के साथ त्योहारों के रंग में रंग गई हैं। कल करवाचौथ के अवसर पर सपना ने भी यह त्यौहार मिलकर अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। अपने करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की जो अब जमकर वायरल हो रही हैं।

सपना ने अपने पति वीर साहू के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। वह तस्वीर में घूँघट ओढे नजर आ रही हैं और साथ ही साथ उन्होंने लाल रंग की लेहंगा साड़ी पहन रखी है। इस तस्वीर में वीर साहू सपना के सामने खड़े हैं वहीं दूसरी ओर सपना उनकी लम्बी आयु के लिए प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।

सपना ने अपने इंस्टा हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं दी। सपना के इस करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीर को हर किसी ने लाइक किया और उनके फैंस ने भी इस तस्वीर पर कमैंट्स किए हैं। सभी ने सपना को उनके विवाहित जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दें कि सपना के बेटे के जन्म के बाद कई लोग उनसे रोष खा बैठे थे।

एक व्यक्ति ने तो सपना के पति वीर साहू को चलेंज तक कर डाला था। सपना चौधरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में रही हैं। बिग बॉस में भाग लेने के बाद उनका सितारा चमक उठा और अब वो नेशनल सेंसेशन बन चुकी हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More