Categories: Special

LockDown की वजह से मायके में फंस गई पत्नी, पति ने गुस्से में प्रेमिका से कर ली शादी ।

लॉक डाउन के दौरान एक नहीं अनेक घटनाएं सामने आ रही है ।इसी दौरान बिहार राज्य से चौंकाने वाली घटना सामने आई है इस लोक डाउन के कारण एक महिला के पति ने अपनी पहली बीवी को छोड़ दूसरा विवाह करने में तनिक भी सोच विचार नहीं किया और परिणाम स्वरूप अपनी प्रेमिका से शादी कर ले। इस मामले को सुनकर आप भी एक पल के लिए और चंबा हो चुके होंगे।

क्यों उठाया ये कदम ?

लॉक डाउन से पहले पत्नी अपने मायके गई थी और लोग डाउन लगने के बाद पत्नी वहीं फंस गई पत्नी के मायके में रहने का फायदा उठाते हुए पति ने दूसरी शादी कर ली यह मामला बिहार की राजधानी पटना का है जहां ये अद्भुद घटना हुई है ।

जानिए पत्नी ने क्या किया ?

पति की इस हरकत के बारे में जब उसकी पहली पत्नी को पता चला तो उसने फौरन पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी । पत्नी ने कहा कि लॉग डाउन की वजह से वह अपने घर नहीं आ पाई लेकिन इसमें भला उसकी क्या गलती वह अपने मायके से ससुराल नहीं पहुंच सकी वहीं दूसरी ओर पत्नी के ससुराल ना आने पर पति उससे बेहद नाराज हो गया और गुस्से में दूसरी शादी ही कर ली।

जब सौत घर रहने लगी , तब क्या हुआ ?

महिला को जैसे ही पति की दूसरी शादी की खबर मिली तो उसने प्रशासन से बोला कि इस मामले में तुरंत कार्यवाही करी जाए पत्नी ने अपने पति पर दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करवाया केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने पति से पूछताछ की और तब पति ने पुलिस को बताया उसने खिरिमोड स्थित रघुनाथ में रह रही अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली ।

पत्नी के ससुराल ना आने की वजह से पति ने अपनी प्रेमिका से फौरन विवाह कर लिया और उसके साथ ही जाना शुरू कर दिया पति की इस हरकत के बारे में महिला को जब पता चला तो उसने पटना के दुल्हीं बाजार थाने में शिकायत दर्ज करा दी और अपने पति को जेल की सलाखों के पीछे लगा दिया और अब उसका पति जेल में है और अपने कर्मों की सजा काट रहा है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago