Categories: Politics

बरौदा की जीत से खुली भाजपा-जजपा गठबंधन के विकास के दावों की पोल : लखन सिंगला

फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांगे्रसी नेता लखन कुमार सिंगला ने बरौदा उपचुनाव में कांग्र्रेस की हुई ऐतिहासिक जीत का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा,

बरौदा की जीत से खुली भाजपा-जजपा गठबंधन के विकास के दावों की पोल : लखन सिंगला

हरियाणा प्रभारी विवेेक बंसल, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को देते हुए कहा कि 10 सालों के हुड्डा सरकार के कार्यकाल में हुए हरियाणा सहित बरौदा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्याे की बदौलत जनता ने उन्हें दीपावली पर नायाब तोहफा दिया है।

श्री सिंगला ने कांगेे्रस की जीत पर रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा को बधाई देने पहुंचे, जहां उन्होंने श्री हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा का मुंह मीठा कराते हुए इसे प्रदेश के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने वाली विजयी करार दिया।

उन्होंने कहा कि इस जीत ने पूरे प्रदेश के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार किया है और इस चुनाव में पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने दिन-रात पार्टी के पक्ष में प्रचार प्रसार करके कांग्रेस को मजबूत करने में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी, यही कारण है कि कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल ने यहां से 12300 वोटों के भारी अंतर से जीत हासिल की।

लखन सिंगला ने कहा कि इस उपचुनाव को जीतने के लिए भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार ने साम-दाम-दंड-भेद की नीति अपनाते हुए न केवल सरकारी तंत्र का इस्तेमाल किया बल्कि मतदाताओं को लुभाने के लिए सिलेंडर, घी, साड़ी व अन्य प्रकार के उपहार तक बांटकर उन्हें प्रलोभन दिया परंतु बरौदा की जनता ने इसे नकारते हुए कांग्रेस में अपनी आस्था जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों को मजबूत किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा-जजपा के विकास के दावों की पोल पूरी तरह से खुल चुकी है और जनता जनार्दन अब प्रदेश में बदलाव का मन बना चुकी है। लखन सिंगला ने कहा कि इसे जीत के बाद हरियाणा में परिवर्तन की ऐसी लहर चलेगी, जो आने वाले समय में भाजपा को सत्ताविहिन करके ही रूकेगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago