Categories: India

3 लाख रूपए की चाय पीती है नीता अंबानी, रखती है 8 महंगे शौक कुछ ऐसा है शाही जीवन

हर कोई चाय का शौकीन होता है। वह चाय अमूमन 10 रुपए, 20 रुपय या फिर 100 रुपय तक की होती है जिसे आम लोग रोज सुबह पीते हैं और अपनी दिन की शुरुआत करते है लेकिन देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के दिन की शुरुआत जिस चाय से होती है उसकी कीमत सुन कर आप चौंक जाएंगे।

शायद जितनी किमत नीता अंबानी की एक दिन की चाय की है वह किसी आम आदमी की पूरी जिंदगी की चाय की कीमत से भी ज्यादा है। जी हां, नीता अंबानी जो चाय पी कर सुबह दिन की शुरुआत करती हैं उसकी कीमत 3 लाख रुपए है।

3 लाख रूपए की चाय पीती है नीता अंबानी, रखती है 8 महंगे शौक कुछ ऐसा है शाही जीवन

इसे सुन कर विश्वास नहीं होता है लेकिन ये बात सच है। नीता अंबानी को बहुत सारे महंगे चीज़ो का शौक है जिनमें से चाय भी है। एक इंटरव्यू के दौरान नीता ने बताया था कि वे दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीकर करती हैं।

नोरिटेक क्रॉकरी की खास बात यह है कि इसमें सोने की बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। यानी एक कप चाय की कीमत हुई 3 लाख रुपए। इसके अलावा भी कई ऐसे शौक है जिसकी कल्पना नहीं कि जा सकती।

स्टाइलिश जूतों की शौकीन नीता कभी भी एक बार का पहना जूता दूसरी बार नहीं पहनती हैं। वह सबसे ज्यादा गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, पाड्रो, मार्लिन ब्रांड के जूते व सैंडल पहनना पसंद करती है।

इन जूतों की शुरुआत ही एक लाख रुपये से होती है। इसके अलावा उनके पास बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुच्ची, केल्विन क्लाइन और फॉसिल जैसे ब्रांड की घड़ियां शामिल हैं।

इतना हीं नहीं उनके पास दुनिया के सबसे महंगे शनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू के ब्रांड के हैंडबैग्स हैं। नीता अंबानी को आपने शादी-समारोह जैसे फंक्शन में देखा ही होगा। इनमें नीता किसी परी से कम नहीं लगती। उनका पूरा लुक हर किसी को आकर्षित करता है।

अभी भी उनके ग्लैमर लुक के लोग दीवाने है। इसके अलावा नीता अंबानी के पास खुद का प्राइवेट जेट भी है जो मुकेश अंबानी ने साल 2007 में 100 करोड़ का प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था।

वहीं रिपोर्ट की मानें तो नीता जो साड़ी पहनती है उसमें हीरे और सोने का काम होता है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago