बॉयफ्रेंड पर पैंसा खर्च करने के लिए लड़की ने चुना ऐसा रास्ता, पहुंच गई हवालात

आपने अक्सर देखा होगा कि प्यार में एक लड़का और लड़की उपहार देते हैं। कुछ पार्टनर्स महंगे उपहार देना पसंद करते है। कभी कभी तो ये भी देखा जाता है कि लड़का या लड़की तोहफे देने के चक्कर में गलत काम कर बैठते हैं जिससे कि दोनों के रिलेशन में बुरा असर पड़ता है।

अब कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक लड़की अपने प्रेमी को तोहफे देने के चक्कर में इतना बड़ा काम कर गयी। जिससे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।

बॉयफ्रेंड पर पैंसा खर्च करने के लिए लड़की ने चुना ऐसा रास्ता, पहुंच गई हवालात

जी हां यूपी के मेरठ से खबर सामने आई है जहां युवती अपने प्रेमी पर पैसा खर्च करने के लिए चोर बन गयी। अधिकतर देखा जाता है कि एक लड़का अपने प्रेमिका को गिफ्ट देता है और पैसे खर्च करता है लेकिन यहां तो उल्टा ही देखने को मिला।

आपको बता दे कि लड़की मेरठ के गोविंद प्लाजा में एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में काम कर रही थी। दो महीने पहले, उसे कार्यालय में एक असिस्टेंट की नौकरी की पेशकश की गई थी।

और जब से वह इस कार्यालय में शामिल हुईं, कार्यालय से पैसा गायब होने लगा और बड़ी ही चालाकी से पैसे को साफ करती थी। वहीं कंपनी के मालिक ने तिजोरी में कुछ नकदी रखे थे लेकिन कुछ घंटों के बाद जब वो वापस से पैसा गिने तो रुपये कम पाए गए।

उन्होंने सभी से पूछा लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। उसके बाद मालिक ने पुलिस को बुलाया। मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन की। जिसमें पुलिस ने लड़की को जब्त कर लिया।

पूछताछ करने पर लड़की ने कबूल किया कि उसने एक सुरक्षित डुप्लीकेट चाबी तैयार की थी। युवती ने कहा कि जब मालिक ने office छोड़ा, तो वह सेफ से पैसे चुरा रही थी। इस प्रकार दो महीने में, उसने कई सारे रुपए चुरा लिए।

पुलिस द्वारा आगे की पूछताछ के बाद, उसने कहा कि वह अपने प्रेमी पर पैसा खर्च कर रही थी। इतना ही नहीं उसने अपने बॉयफ्रेंड की मदद से तिजोरी की चाबी भी बना ली थी। जिसके बाद पुलिस ने लड़की पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाई कर रही है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago