Uncategorized

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी हुई सच कहा था लोगों को धर्म के आधार पर विभाजित किया जाएगा

आप सभी को पता है कि साल 2020 लोगों के लिए बहुत खराब साबित हो रहा है। एक तरफ जहां कोरोना ने आतंक मचा रखा है। वहीं चीन-भारत के रिश्तों में भी तनाव बढ़ता जा रहा है। साल का लगभग खत्म होने जा रहा है

लेकिन महामारी थमने के बजाय लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आ रहे थे ऐसे में 2020 को लेकर हुई बाबा वेंगा की भविष्यवाणी सही साबित होती दिख रही है।

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी हुई सच कहा था लोगों को धर्म के आधार पर विभाजित किया जाएगा

उन्होंने अपनी मौत से 85 साल पहले ही इस तबाही की चेतावनी दे दी थी। आज इसका जीता जागता सबूत सबके सामने है। जी हां आपको बता दे कि बाबा वेंगा ने मरने से पहले ही साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थी।

कई मौकों पर उनकी अब तक की हुी भविष्यवाणी सही भी साबित हो रही हैं। बाबा वेन्गा के अनुसार पूरी दुनिया में उथल पथल मची रहेगी, प्रलय और आपदाएं जैसी कई स्थितियां आएंगी। लोगों की मानसिकता में परिवर्तन देखने को मिलेगा।

बाबा वेन्गा ने कहा था कि 2020 में मुश्किल वक्त आएगा लोगों को धर्म के आधार पर विभाजित किया जाएगा। बता दे कि बाबा वेंगा बुल्गारिया के रहने वाले थे।

उनका असली नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था। उनका जन्म सन् 1911 में हुआ था। उन्होंने 12 वर्ष की उम्र में ही एक तूफान के दौरान अपनी दोनों आंखें खो दी थी। इसके बाद उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि वह भविष्य की घटनाओं को देख सकती हैं।

साल 1966 में उनकी मौत हो गई थी। मृत्यु से पहले उन्होंने करीब 100 भविष्यवाणियां की थी। हालांकि उन्होंने राजनीतिक और धार्मिक घटनक्रमों की भविष्यवाणियां भी की है।

2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमले और 2004 में सुनामी, अफ्रीकी अमेरिकी मूल के व्यक्ति के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने और 2010 के अरब वसंत की भविष्यवाणी कर चुकी थीं।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago