महिला पति की साइकिल से कूद प्रेमी की BIKE पर बैठकर भागी, पति देता रहा आवाज वो दिखाती रही ठेंगा

पति पत्नी और वो की कहानी तो आपने खूब सुनी होगी, जिसमें महिला अपने पति को छोड़ कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो जाती है या फिर लड़का अपनी पत्नी को छोड़ प्रेमिका के साथ भाग जाता है। अब एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जो कि पूरा इस मामले से मिलता जुलता है लेकिन तरीका बिल्कुल अनोखा है।

जी हां एक महिला अपनी पति को छोड़ अपने प्रेमी के साथ भाग गई, कैसे भागी ये सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल पति अपने पत्नी को साइकिल पर बैठाकर डॉक्टर के पास लेके जा रहा था तभी अचानक से पीछे बाइक पर उसका प्रेमी आ जाता है जिसके पत्नी साइकिल से कूदकर बाइक पर बैठकर फरार हो जाती है और पति देखता ही रह जाता है।

महिला पति की साइकिल से कूद प्रेमी की BIKE पर बैठकर भागी, पति देता रहा आवाज वो दिखाती रही ठेंगा
Demo Pic

अचानक हुए इस घटना से पति को धक्का लग जाता है कि ऐसा क्या हो गया। परेशान पति ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। चलिए पूरा मामला समझा देते है थाना हाफिजगंज क्षेत्र के मोरिया भीकमपुर गांव का एक युवक का विवाह लॉकडाउन के दौरान जनपद पीलीभीत थाना बिलसंडा के गांव रुरिया की एक युवती के साथ हुआ था।

Demo Pic

पति ने बताया कि पत्नी कई दिनों से बीमार होने की बात कह रही थी और गांव के एक डॉक्टर को दिखाने की जिद कर रही थी। जिस पर पति ने सोचा कि पत्नी को एक बार डॉक्टर से दिखा लेना चाहिए जिसपर पति उसे साइकिल पर बैठा कर डॉक्टर के क्लीनिक पर उपचार के लिए ले जा रहा था।

तभी रसूला कमरुलनिशा गांव के पास पहुंचने पर पीछे से बाइक से आ रहे जनपद पीलीभीत के बिलसंडा के ही गांव तुलापुर में रहने वाले अपने प्रेमी को देखकर पत्नी साइकिल से कूदकर प्रेमी की बाइक पर बैठकर फरार हो गई।

वह उसे आवाज देता रहा और वह उसे ठेंगा दिखा मुंह चढ़ाते हुए प्रेमी के साथ चली गई। वहीं पति परेशान होकर थाने में केस दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago