फरीदाबाद के ज़ायके को ऑनलाइन मीडिया तक पहुंचा रहे हैं यह पांच फ़ूड ब्लॉगर्स

फूड ब्लॉगिंग केवल व्यंजनों को साझा करने के बारे में नहीं है, कुछ उत्साही फूड ब्लॉगर्स आपको अपने पाक कौशल के माध्यम से एक प्रबुद्ध गैस्ट्रोनॉमिकल यात्रा पर ले जाते हैं। तो यहां हम आपको फरीदाबाद में शीर्ष फूड ब्लॉगर्स के साथ-साथ उनकी शानदार तैयारियों व उनके खाने की छवियों को साझा करके एक आकर्षक अनुभव में आगे ले जाते हैं।

● प्रतीक श्रीवास्तव

यदि आप एक असली खाने वाले हैं, तो यह आपके लिए है। प्रतीक श्रीवास्तव एक भावुक खाद्य पारखी हैं जिन्होंने फरीदाबाद से व्यंजनों की कोशिश कर एक पेटू यात्रा पर भोजन प्रेमियों को लेने के लिए सोफरीदाबाद (so faridabad) शुरू किया। यह भोजन और केवल भोजन के बारे में है। प्रतीक ने अपने फॉलोअर्स के लिए इंस्टा तस्वीरें, लाइव-कुकिंग वीडियो और ईमानदार समीक्षा खूब शेयर की।

फरीदाबाद के ज़ायके को ऑनलाइन मीडिया तक पहुंचा रहे हैं यह पांच फ़ूड ब्लॉगर्स

अपने ब्लॉग के माध्यम से, वह नौसिखिया खाद्य ब्लॉगर्स को अपने लिए एक पहचान बनाने में मदद करने के लिए अपने अनुभवों को साझा करते है। उनका ब्लॉग, सोफरीदाबाद (so faridabad)भोजन के प्रति उनके प्रेम को बढ़ाता है और वह निश्चित रूप से फरीदाबाद के शीर्ष फूड ब्लॉगर्स में से एक है, जिसका आपको अनुसरण करना चाहिए।

● खुशबू अरोरा

खुसबू का हांडेल munchiee – crunch है| खुशबू एक प्रेरणादायक फूड ब्लॉगर हैं जो अपने अनुयायियों को अपने ब्लॉग के माध्यम से स्वस्थ व स्वादिस्ट खाने की आदतों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

● सुमित कथरीया

सुमित कथरीया का हांडेल the foodie dad है| सुमित के पेज पर आपको सभी प्रकार के भोजन मिल सकते है लेकिन हम यह वादा नहीं कर सकते हैं कि आप भोजन में उसके गैर-भारतीय स्वाद को दोहराने में सक्षम होंगे, लेकिन यह एक महान दृश्य उपचार के लिए बनाता है|

● डॉ मीनाक्षी शर्मा

मीनाक्षी का हैंडल का नाम epicurean- doc है। यदि आप यह सुनिश्चित नहीं करते हैं कि भारतीय व्यंजन कैसे बनाया जाए, तो मीनाक्षी आपकी व्यक्ति है। वह सभी भोजन बनाती है जो आप भारतीय भोजन के बारे में सोचते हैं, और फिर कुछ और सोच सकते हैं। उसके व्यंजनों को दोहराने में आसान है और स्वस्थ भी हैं। अपनी रसोई में शेफ बनने के लिए तैयार हो जाइए।

● शेफ रुचिका जैन

शेफ रुचिका जैन एक मास्टर शेफ, फूड स्टाइलिस्ट, रेस्ट्रॉटर, यू ट्यूबर और एक ब्लॉगर हैं।
उसे खाना पकाने, विभिन्न व्यंजनों की खोज करने और नए व्यंजनों का आविष्कार करने का शौक है। वह हर नुस्खा के लिए स्टाइल, स्वाद और त्रुटिहीन निष्पादन पर ध्यान देना पसंद करती है।

Written By : Isha Singh

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

2 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 week ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago