Categories: Faridabad

किसानों द्वारा टोल प्लाजा घेरने के ऐलान पर पुलिस की तैयारी पूर्ण

फरीदाबाद : किसान आंदोलन की आग अब धीरे धीरे जोर पकड़ रही है शनिवार को किसानो द्वारा हरियाणा के टोल प्लाजा को घेरने की रणनीति बनाई थी और बुलंद स्वर में बात का एलान भी कर दिया। वही इस ऐलान के बाद हरियाणा के साथ साथ फरीदाबाद की पुलिस भी सक्रिय हो गई।

किसान आंदोलन को मद्देनजर रखते हुए पुलिस भी सतर्कता बरत रही है फ़रीदाबाद जिले के हर टोल प्लाजा पर १-१ सहायक पुलिस आयुक्त व् संबधित पुलिस बल के साथ अन्य रिजर्व पुलिस बल को तैनात किया गया है ।

किसानों द्वारा टोल प्लाजा घेरने के ऐलान पर पुलिस की तैयारी पूर्ण

दरसअल बता दे की फरीदाबाद पुलिस ने इस आंदोलन के चलते अपनी पूरी तैयारी कर ली गई है। 3500 पुलिस के जवानो की तैनाती की जा रही है और आसमान से नजर रखने के लिए ड्रोन का भी उपयोग किया जा रहा है ।

ताकि किसानो की हर मूवमेंट पर नजर रखी जा सके। भरी मात्रा में पुलिसकर्मी तैनात किये गए है सभी पुलिसकर्मी एंटी राइट्स एकीपमेंट्स सहित तैनात किये गए है।

वही पुलिस का कहना है की हम सभी का सम्मान करते है लेकिन फिर भी इस आंदोलन की आड़ में कानून व्यवस्था को यदि किसी ने बिगाड़ने का प्रयन्त किया तो उनको बक्शा नहीं जायेगा पुलिस की पेनी नजर है ताकि शहर में किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो शनिवार सुबह से ही हर टोल प्लाजा पर भरी पुलिस बल की तैनाती देखी जा रही।

हालाँकि आज सभी टोल प्लाजा को टोल मुक्त कर दिया गया है वही किसानो के नेतृत्व करने वाले किसान नेता चढूनी ने कहा है की टोल नाका पर किसी भी तरह की कोई हरकत नहीं की जाएगी ताकि किसी भी शहर के लोगो को परेशानी हो। वही फरीदाबाद पुलीस का कहना है की हर हरकत पर नजर रखी जाएगी ।

deepika gaur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago