जानिए क्या हुआ जब अचानक इस व्यक्ति के उग आए थे दो सींग

आजकल लोग स्टाइल के लिए क्या कुछ नहीं करते। सही मायने में इंसान अपनी पर्सनालिटी के लिए कुछ भी कर जाते है। आपसभी को पता है कि ये ट्रेंड चला है कि लोग अपने शरीर में टैटू बनवाते है। टैटू बनवाने का मानो फैशन चल गया है।

लड़के हो या लड़कियां हर कोई अपने शरीर के कई भाग में टैटू बनवा रहे है। अब एक ऐसे में जर्मन एक आदमी जिसने रिकॉर्ड ही बना डाला। रॉल्फ बुकोल्स जिसने अपने शरीर पर कई टैटू और 453 छेद करवाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया है।

उन्होंने अपने सिर में दो सींग भी लगाए, जिससे उनके लुक में काफी बदलाव आया। अब जरा सोचिए लुक के खातिर कोई ऐसा भी करता है भला, अपने सिर पर सींग लगा लिया। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

यूजर्स जमकर कमैंट्स भी कर रहे है वाकई कोई इंसान फैशन के लिए इतना अपने शरीर को दर्द दे सकता है। अगर आप में से किसी के भी शरीर के कोई भी भाग में टैटू है तो आप सब अंदाजा लगा सकते है कि एक टैटू बनाने में कितना दर्द होता है और जर्मन के इस इंसान ने सच में रिकॉर्ड ही बना दिया है।

शरीर में इतना टैटू बनवाना एक हिम्मत की बात है जो इस इंसान ने कर दिखाया है। दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार रॉल्फ बुकोल्स के शरीर में 516 से ज्यादा बदलाव हैं। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, रॉल्फ बुकोल्स के अनुसार, जिले में एक दूरसंचार कंपनी के लिए रोल एक सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी के रूप में काम करती है। 40 साल की उम्र में, उन्होंने पहली बार अपने शरीर पर टैटू बनवाया और छेदवाया।

उसी समय, लगभग 20 साल बाद, उन्होंने अपने होंठ, भौं, नाक छिदवाए, जिसका असर इन तस्वीरों में देखा जा सकता है, सबसे महत्वपूर्ण बात, उनके सिर पर दो छोटे सींग भी हैं। जो उन्हें भी अनोखा बनाता है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago