Categories: Politics

विधायक सीमा त्रिखा द्वारा अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती को नए रूप में मनाया गया।

पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया। जिसका अनुसरण करते हुए बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने सीएम अनाउंसमेंट कोड (२०९४९) के तहत क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 15 हाई मस्टलाइटों का उद्घाटन किया।

विधायक सीमा त्रिखा द्वारा अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती को नए रूप में मनाया गया।

वार्ड नं. 11 के 2-3 चौक पर लगाई गई इन मस्टलाइटों की लागत कीमत 67 लाख है। विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने इस मौके पर कहा कि पारदर्शी और जवाबदेह शासन देने के उद्देश्य से सुशासन के उच्चतम मापदंडों को स्थापित करने के संकल्प लिए गए हैं और माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दिशा-निर्देश में चहुंमुंखी विकास कार्य किए जा रहे हैं। जनता को सुविधा प्रदान करने के इरादे से किए जा रहे विकास कार्यों में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जायेगी।

भाजपा सरकार ने विकास के जो वायदे जनता से किये हैं, उनको तय समयसीमा में पूरा किया जाएगा। श्रीमती सीमा त्रिखा ने बताया कि हाई-मास्ट लाइटिंग जमीन की ओर इशारा करते हुए ऊपर से जुड़ी लाइटिंग होती है, आमतौर पर हाईवे या एंटरटेनिंग फील्ड को लाइट करने के लिए इसका इस्तेमाल नहीं किया जाता है। इसका उपयोग उन साइटों पर किया जाता है, जिनमें बड़े क्षेत्र में प्रकाश व्यवस्था की आवश्यकता होती है। हमें उम्मीद है कि इनसे शहर को चकाचौंध करने में मदद मिलेगी।

इस अवसर पर लोगों ने विधायक त्रिखा का फूलमालाओं से स्वागत किया। इस मौके पार्षद मनोज नासवा, गोस्वामी जयलाल, गोस्वामी योगेश, गोस्वामी भूषणलाल, गोस्वामी उमेश लाल, पं. बसंतलाल, चौ. गुरदयाल मदान, मोहन सिंह भाटिया, अमित आहूजा, आनंदकांत भाटिया, विशम्भर भाटिया, सुमित विज, डॉ. एस के चुघ, यशपाल जयसिंह, सचिन शर्मा, सुधीर शर्मा, ओमप्रकाश ढींगड़ा, महेन्द्रपाल भाटिया, राधेश्याम भाटिया, तरनजीत सिंह, देवेन्द्र रतरा, हितेश, आर डी उप्पल, आंचल अरोड़ा एवं हरिकिशन वर्मा अदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago