फरीदाबाद की इस महिला को हो रहा सेलिब्रिटी बनने का एहसास, KBC ने बदल दी ज़िन्दगी

बॉलीवुड के फिल्मी जगत के बिग बी कहलाये जाने वाले अमिताभ बच्चन का शो “कौन बनेगा करोड़पति” काफी लोकप्रिय और पसंदीदा रियलिटी शो है। हाल ही में फरीदाबाद की एक महिला ने रियलिटी शो “कौन बनेगा करोड़पति” में हिस्सा लिया और लाखों रुपये की रकम जीत कर जिले का नाम रौशन किया। महिला का नाम अंजू रानी है और उनका कहना है कि जब से मैं “कौन बनेगा करोड़पति” से 3.20 लाख रुपये जीत कर आई हूं।

फरीदाबाद की इस महिला को हो रहा सेलिब्रिटी बनने का एहसास, KBC ने बदल दी ज़िन्दगी

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठना मेरे लिए सपने से कम नहीं था। आस-पड़ोस, यूनिट के लोग जब पूछते हैं कि आप ही हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठी थीं, तब से एक सेलेब्रिटी होने का अहसास हो रहा है। इतना ही नहीं, मुझे इस बात की भी बेहद खुशी है कि सदी के महानायक से रूबरू होकर बात करने, उनसे मिलने का सपना पूरा हो गया।

अपने ज्ञान और जज्बे के बलबूते अंजू रानी यह रकम जीत पायी हैं। डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र में एक गारमेंटस इकाई में क्वालिटी एश्योरेंस प्रबंधक के पद पर कार्यरत अंजू रानी का कहना है कि पिछले 20 वर्ष से केबीसी देख रही थीं। लॉकडाउन के दौरान पता चला कि केबीसी की लाइनें खुली हैं। अप्लाई करने के बाद छोटी दिवाली के दिन उनकी ख़ुशी का ठिकाना ना रहा जब उन्हें कॉल आया और उन्हें यह पता चला कि उनका चयन केबीसी में हो गया है।

DJH¥¢Áê ÚUæÙèÐ Áæ»ÚU‡æ

अंजू रानी अपने पति के साथ मुंबई पहुंची और फिर उनका सपना हकीकत में बदला। अमिताभ बहच्चन के सामने बैठ कर उन्होंने सबसे बड़ा रियलिटी शो में हिंसा लिया। खेल में 6,40,000 के सवाल पर अटक गयीं पर भी 3,20,000 रुपये जीते। अंजू का कहना है कि यह राशि वो दोनों बेटियों के नाम करेंगी।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago